Trending News

लालू परिवार पर सीएम नीतीश का अब तक का सबसे बड़ा हमला

[Edited By: Rajendra]

Tuesday, 22nd September , 2020 06:56 pm

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने लालू परिवार का बिना नाम लिए अब तक का सबसे बड़ा अटैक किया है. नीतीश ने कहा कि हमलोग सेवक हैं काम करते हैं, कोई परिवारवाद वाले नहीं. कुछ लोगों का परिवार उनके बेटा-बेटी में ही सीमित है. इसके अलावा पार्टी के अंदर वाले लोगों की भी कोई इज्जत नहीं. हमलोगों के लिए बिहार की पूरी जनता परिवार का अंग है. इसलिए हम पूरे बिहार का ध्यान रखते हैं.

मुख्यमंत्री ने तंज कसते हुए कहा कि जनता ने इन्हें 90 से 2005 तक मौका दिया था. तब इन लोगों ने क्या किया. पहले और अब में बहुत अंतर है. वहीं नीतीश ने नेता विपक्ष तेजस्वी यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि लोग आजकल सोशल मीडिया पर ट्वीट करके तरह तरह की बात कर रहे हैं. झूठा प्रचार करके जनता को बांटने का प्रयत्न कर रहे हैं. हर वक्त भ्रम पैदा करने के चक्कर में रहते हैं. लेकिन उनके फूट डालने से कुछ भी नहीं होगा. जनता को सब मालूम है.

बता दें कि मुख्यमंत्री मंगलवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये कई योजनाओं का शिलान्यास कर रहे थें. इसी दौरान उन्होंने ने कहा कि यह कार्यक्रम उनके इस कार्यकाल का अंतिम कार्यक्रम हो सकता है.

नीतीश कुमार ने कहा कि हमने न्याय के साथ विकास का काम किया है जिससे हर तबके का विकास हुआ है. जो किनारे और हाशिए पर थे सबके कल्याण के लिए काम हुआ है. हमारा काम ही है कि हम लोगों की खिदमत करें. बाकी बिहार की जनता ने अब तक जो हमें सेवा का मौका दिया उसके लिए उन्हें धन्यवाद. जनता मालिक है. आगे मौका देगी तो हम काम करते रहेंगे.

Latest News

World News