Trending News

केंद्र सरकार रक्षा करने में असमर्थ है - कांग्रेस

[Edited By: Shashank]

Saturday, 13th November , 2021 06:08 pm

 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि यह रक्षा करने में असमर्थ है। आपको बता दें, मणिपुर में असम राइफल्स के काफिले पर हुए आतंकवादी हमले में पांच सैनिक और उनके परिवार के दो सदस्य मारे गए थे।

कांग्रेस नेता राहुल गाँधी ने ट्वीट किया, "मणिपुर में सेना के क़ाफ़िले पर हुए आतंकी हमले से एक बार फिर साबित होता है कि मोदी सरकार राष्ट्र की सुरक्षा करने में असमर्थ है। शहीदों को मेरी श्रद्धांजलि व उनके परिवारजनों को शोक संवेदनाएँ। देश आपके बलिदान को याद रखेगा।"

शनिवार सुबह मणिपुर के थिंगघाट इलाके में अज्ञात आतंकवादियों द्वारा किए गए हमले में असम राइफल्स के एक कर्नल, उनकी पत्नी और बच्चे के साथ-साथ उनके चार सहयोगियों की भी मौत हो गई। असम राइफल्स के महानिदेशक के एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि विद्रोहियों ने सुबह करीब 11 बजे असम राइफल्स के एक काफिले पर घात लगाकर हमला किया, जिसमें कर्नल और उनके परिवार सहित असम राइफल्स के पांच जवान शहीद हो गए। असम राइफल्स के कमांडिंग ऑफिसर कर्नल विप्लव त्रिपाठी समेत पांच जवानों ने ड्यूटी के दौरान सर्वोच्च बलिदान दिया है।

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शनिवार को आतंकवादी हमले की निंदा करते हुए ट्वीट किया  "46 एआर के काफिले पर कायरतापूर्ण हमले की कड़ी निंदा करते हैं, जिसमें कथित तौर पर आज चुराचांदपुर में सीओ और उनके परिवार सहित कुछ कर्मियों की मौत हो गई। राज्य बल और अर्धसैनिक बल पहले से ही अपने काम पर हैं। उग्रवादी। अपराधियों को न्याय के कटघरे में लाया जाएगा।"

Latest News

World News