Trending News

बसपा मुखिया मायावती का जन्मदिन आज, पार्टी अध्यक्ष जारी की बसपा प्रत्याशियों की सूची

[Edited By: Vijay]

Saturday, 15th January , 2022 11:58 am

उत्तर प्रदेश में 18वीं विधानसभा के गठन की तैयारी के बीच में बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का आज जन्मदिन मनाया जा रहा है। बसपा के नेता व कार्यकर्ता अपनी मुखिया के 66वें जन्मदिन को जनकल्याणकारी दिवस के रूप में मना रहे हैं।

बसपा प्रमुख मायावती आज अपने जन्मदिन पर ब्लू बुक के 17वें भाग का विमोचन भी करेंगी। इसके साथ ही सुश्री मायावती ने पार्टी के प्रत्याशियों की सूची भी जारी कर दी हैं। 58 में से 53 सीटों के प्रत्याशियों की घोषणा हो चुकी है

कोरोना वायरस संक्रमण और विधानसभा चुनाव की आचार संहिता के मद्देनजर पार्टी ने पहले के वर्षों की भांति इस बार जन्मदिन पर प्रदेशभर में किसी तरह का कोई बड़ा आयोजन नहीं किया है। पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ता गरीबों, असहायों व अन्य अति जरूरतमंद लोगों को विभिन्न रूप में मदद की जाएगी।

जन्मदिन पर बसपा मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में मायावती खुद की लिखी ब्लू बुक (मेरे संघर्षमय जीवन एवं बीएसपी मूवमेंट का सफरनामा) के 17वें भाग के हिंदी व अंग्रेजी संस्करण का विमोचन करेंगी। ब्लू बुक में काफी चुनौतियों वाले रहे पिछले एक वर्ष के दौरान पार्टी की गतिविधियों का पूरा लेखा-जोखा रहेगा। बसपा विधानमंडल दल के नेता उमा शंकर ङ्क्षसह ने बताया कि अगर निर्वाचन आयोग ने आचार संहिता के मद्देनजर तमाम बंदिशें न लगाई होती तो हम लोग बहन जी का जन्मदिन प्रदेशभर में जनकल्याणकारी दिवस के रूप में धूमधाम से जन्मदिन मनाते। उन्होंने कहा कि बसपा की एक ऐसी समाजसेवा है जो सत्ता में न रहने पर भी लगातार जारी रहती है। 

Latest News

World News