Trending News

भाजपा ने गोवा में जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, मनोहर पर्रिकर के बेटे का नाम लिस्ट से गायब

[Edited By: Vijay]

Thursday, 20th January , 2022 02:27 pm

गोवा में सत्ताधारी भाजपा सत्ता में वापसी की पूरी कोशिशें कर रही हैं। चुनाव में अब कुछ ही दिनों का वक्त रह गया है, ऐसे में भाजपा ने अपनी तैयारी भी तेज कर दी है। इसी बीच, भाजपा ने अपने उम्मीदवारों के नामों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और गोवा विधानसभा चुनाव के प्रभारी बनाए गए देवेंद्र फडणवीस ने 34 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है।

सांकेलिम से चुनाव लड़ेंगे सीएम प्रमोद सावंत

राज्य के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंद सांकेलिम विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। वहीं, डिप्टी सीएम मनोहर अजगांवकर मडगांव से अपनी किस्मत आजमाएंगे।

मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल को नहीं मिला टिकट

भाजपा ने पूर्व सीएम मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर को टिकट नहीं दिया है। उत्पल ने पंजिम से टिकट मांगा था, लेकिन पार्टी ने मौजूदा विधायक पर भरोसा जताया है। भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने बताया कि उत्पल पर्रिकर और उनका व हमारा परिवार एक है। हमने उन्हें दो विकल्प दिए थे, लेकिन उन्होंने पहले विकल्प के लिए मना कर दिया। दूसरे विकल्प पर उत्पल से चर्चा की जा रही है। उम्मीद है कि वह मान जाएंगे।

गौरतलब है कि गोवा में 14 फरवरी को विधानसभा चुनाव एक चरण में होंगे और वोटों की गिनती 10 मार्च को होगी। भाजपा ने ईसाई बहुमत वाली 2 सीटों पर अपने उम्मीदवार नहीं उतारने का फैसला किया है।

Latest News

World News