Trending News

मल्लिकार्जुन खरगे और उनके परिवार की हत्या की साजिश रच रही भाजपा, कांग्रेस का बड़ा आरोप

[Edited By: Rajendra]

Saturday, 6th May , 2023 01:49 pm

कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023 से पहले राजनीति अपने चरम पर है. तमाम राजनीतिक दलों के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. अब कांग्रेस ने भी बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पार्टी का कहना है कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के परिवार की हत्या करने की साजिश चल रही है. उन्होंने बीजेपी नेताओं पर इस साजिश का आरोप लगाया है. कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि बीजेपी नेता अब मल्लिकार्जुन खरगे और उनके परिवार के सदस्यों की हत्या की साजिश रच रहे हैं. यह अब चित्तपुर से बीजेपी के उम्मीदवार की रिकॉर्डिंग से स्पष्ट है जो पीएम मोदी और सीएम बोम्मई का चहेता भी है.

सुरजेवाला ने कहा कि बीजेपी प्रजातंत्र की हत्या कर रही है और अब विपक्ष की हत्या की भी साजिश सामने आ रही है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह कर्नाटक में संविधान का मजाक उड़ा रहे हैं. बीजेपी इस स्तर तक गिर गई है कि वह मल्लिकार्जुन खरगे की हत्या करवाना चाहती है. बीजेपी को कर्नाटक की जनता ने नकार दिया है इसलिए वह परेशान है. सुरजेवाला ने आगे कहा कि कर्नाटक चुनाव प्रचार के दौरान अब बीजेपी को पता चल गया है कि माहौल उनके खिलाफ है. इसलिए अब वह कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और उनके परिवार की हत्या की साजिश रच रहे हैं.

सुरजेवाला ने कॉन्फ्रेंस में एक ऑडियो क्लिप भी बजाई और दावा किया कि चित्तापुर से भाजपा विधायक मणिकांत राठौड़ ने खरगे के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। साथ ही खरगे और उनके परिवार को मारने की बात भी करते सुने गए। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा, "मुझे पता है कि प्रधानमंत्री इस बात पर चुप रहेंगे। कर्नाटक पुलिस और चुनाव आयोग भी इस पर मौन धारण कर लेंगे। लेकिन कर्नाटक के लोग चुप नहीं बैठेंगे और इसका करारा जवाब देंगे।"

उन्होंने कहा, ''बीजेपी इस बात को पचा नहीं पा रही है कि खड़गे का जन्म एक दलित परिवार में हुआ था। पीएम मोदी ने मल्लिकार्जुन खड़गे का मजाक उड़ाया। बीजेपी विधायक मदन दिलावर ने खड़गे के लिए मृत्यु की कामना की है। बीजेपी की हताशा खतरनाक स्तर पर पहुंच चुकी है। यह हर कन्नडिगा के सम्मान और जीवन पर हमला है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई, कर्नाटक पुलिस और चुनाव आयोग सभी इस पर मौन हैं।

कांग्रेस ने अपने बयान में कहा, "कन्नड़ लोगों के प्रति भाजपा की नफरत अब कर्नाटक की जमीं के बेटे खरगे की हत्या की साजिश में बदल गई है।" बयान में कहा गया कि प्रधानमंत्री और भाजपा नेतृत्व हत्या की साजिश को लेकर चुप ही रहेंगे। कांग्रेस के इन आरोपों के बीच कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा कि उनकी सरकार इस मामले को गंभीरता से लेगी। उन्होंने कहा कि हम पूरे मामले की जांच करेंगे और कानून अपने हिसाब से कार्रवाई करेगा।

Latest News

World News