Trending News

अफगानिस्तान से मैच के पहलें विराट और रोहित ने नेट प्रैक्टिस पर बहाया पसीना

[Edited By: Vijay]

Wednesday, 3rd November , 2021 03:53 pm

दुनिया की सबसे मजबूत टीम मानी जानी वाली टीम इंडिया वर्ल्ड कप में अपना लगातार दो मैच हार चुकी है। पहले पाकिस्तान फिर न्यूजीलैंड ने भारत को शिकस्त दी। हार के बाद भारतीय टीम को खूब भला-बुरा सुनना पड़ा है।

टीम के खिलाड़ियों को टारगेट किया गया और सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया। शुरुआती दो मैच गंवा चुकी टीम इंडिया इस मैच में जीत के साथ सेमीफाइनल की रेस में बनी रहना चाहेगी. अगर यहां कुछ अनहोनी होती है तो टीम इंडिया का इस टी-20 वर्ल्डकप में सफर यहीं खत्म हो सकता है.

इस मैच से पहले कप्तान विराट कोहली और उप-कप्तान रोहित शर्मा ने मिलकर नेट्स पर खूब बड़े-बड़े शॉट्स खेले। मैच से एक दिन पहले विराट और रोहित प्रैक्टिस सेशन में सबसे पहले पहुंचे और दोनों ने मिलकर खूब बैटिंग प्रैक्टिस की। विराट ने पहले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ पचासा जड़ा था, वहीं रोहित अभी तक इस वर्ल्ड कप में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए हैं।

रोहित को पिछले मैच में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतारा गया था, लेकिन अफगानिस्तान के खिलाफ वह एक बार फिर ओपन करते दिख सकते हैं। वहीं विराट भी तीसरे नंबर पर बैटिंग करने वापस लौटते नजर आ सकते हैं। बीसीसीआई के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें विराट और रोहित अच्छी लय में बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं। रोहित से टीम इंडिया को एक बड़ी पारी की उम्मीद जरूर होगी। भारत को पहले दो मैच में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ हार झेलनी पड़ चुकी है।

विराट पिछले मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आए थे। सूर्यकुमार पिछले मैच में फिट नहीं थे और उनकी जगह इशान किशन को प्लेइंग इलेवन में मौका मिला था। इशान और केएल राहुल ने ,मिलकर पारी का आगाज किया था। ऐसा माना जा रहा है कि सूर्य की प्लेइंग इलेवन में वापसी हो सकती है, वहीं ऐसे में इशान किशन को बाहर बैठना पड़ सकता है।

Latest News

World News