Trending News

IND vs SL 1st Test: भारत के 574 रन के जवाब में श्रीलंका का स्कोर 108/4

[Edited By: Vijay]

Saturday, 5th March , 2022 05:16 pm

भारत और श्रीलंका के बीच मोहाली के पीसीए स्टेडियम में पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। दूसरे दिन भारत ने अपनी पहली पारी को 574 रन के स्कोर पर घोषित किया। रविंद्र जडेजा ने टीम की तरफ से सर्वाधिक 175 रन बनाए और नाबाद रहे। उनके अलावा ऋषभ पंत (96), रविचंद्रन अश्विन (61) और हनुमा विहारी (58) ने अर्धशतक लगाए।

धनंजय डीसिल्वा हुए अश्विन का शिकार

रोहित ने अश्विन को जडेजा की जगह पर नए स्पेल के साथ लगाया और उन्होंने आते ही पहली गेंद पर धनंजय डीसिल्वा को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। आश्विन ने डीसिल्वा को एक रन के स्कोर पर एलबीडब्ल्यू आउट किया। 39 ओवर के बाद श्रीलंका का स्कोर: 105/4, पथुम निसंका (23*), चरिथ असलंका

श्रीलंका के 100 रन पूरे

श्रीलंकाई टीम ने तीन विकेट गंवाकर अपने 100 रन पूरे कर लिए हैं। हालांकि उन्हें अभी लंबा रास्ता तय करना है। 35 ओवर के बाद श्रीलंका का स्कोर: 100/3, पथुम निसंका (20*), धनंजय डीसिल्वा (0*)

जसप्रीत बुमराह को आखिरकार इस बार विकेट मिल गया। उन्होंने अपने सातवें ओवर की आखिरी गेंद पर ऐंजेलो मैथ्यूज़ को 22 के स्कोर पर एलबीडब्ल्यू किया। मैथ्यूज़ ने रिव्यू लिया लेकिन वह उनके पक्ष में नहीं गया और अंपायर्स कॉल का फायदा भारत को मिला। 34 ओवर के बाद श्रीलंका का स्कोर: 96/3, पथुम निसंका (16*), धनंजय डीसिल्वा (0*

भारत ने लगाया स्पिन आक्रमण

भारतीय टीम ने श्रीलंकाई सलामी बल्लेबाजों के खिलाफ अश्विन और जयंत यादव की स्पिन जोड़ी को गेंदबाजी पर लगाया है। हालांकि श्रीलंकाई बल्लेबाजों को कोई खास दिक्कत नहीं हो रही है। 15 ओवर के बाद श्रीलंका का स्कोर: 41/0, दिमुथ करुणारत्ना (23*), लहिरू थिरिमाने (15*)

श्रीलंका को पहला झटका, अश्विन ने लिया विकेट

भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने भारत को पहली सफलता दिलाते हुए लहिरू थिरिमाने को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया है। अश्विन ने अपने आठवें ओवर की दूसरी गेंद पर थिरिमाने को 17 रन के स्कोर पर एलबीडब्लू किया।

श्रीलंका को लगा दूसरा झटका, जडेजा ने करुणारत्ना को भेजा पवेलियन

रविंद्र जडेजा ने बल्ले के बाद अब गेंद से भी कमाल दिखाना शुरू कर दिया है। उन्होंने श्रीलंकाई सलामी बल्लेबाज दिमुथ करुणारत्ना को अपने पहले ही ओवर में आउट कर श्रीलंका को दूसरा झटका दे दिया। जडेजा ने अपने ओवर की दूसरी गेंद पर करुणारत्ना को 28 के स्कोर पर एलबीडब्लू किया। 25 ओवर के बाद श्रीलंका का स्कोर: 63/2, पथुम निसंका (6*), ऐंजेलो मैथ्यूज़ (3*)

Latest News

World News