Trending News

कन्नौज सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, मुख्यमंत्री ने जताया शोक, दिए ये निर्देश

[Edited By: Punit tiwari]

Saturday, 13th February , 2021 01:14 pm

लखनऊ-उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में सुबह भीषण सड़क हादसे में कार सवार 6 लोगों की मौत हो गई। हादसा लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर हुआ। वहीं इस हादसे में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर मेडिकल कॉलेज में रखवा दिया। 

जानकारी के अनुसार, लखनऊ से मेहंदीपुर बालाजी दर्शन करने जा रहे परिवार की कार लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर तालग्राम थाना इलाके में एक्सप्रेस वे पर खड़े ट्रक में टकरा गई। दर्दनाक हादसे में कार सवार छह लोगों की मौत हो गई।  मौके पर पहुंची पुलिस ने कार के अंदर फंसे लोगों के शवों को कड़ी मशक्कत के बाद निकलवाया और मेडिकल में पहुंचा दिया है। मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मृतकों में लखनऊ के बुधडिया थाना काकोरी निवासी ज्ञानेंद्र यादव (32) पुत्र भइयालाल, कलिया खेडा निवासी सोनू यादव (31) पुत्र नेमीलाल यादव, प्रमोद यादव (35) पुत्र जंगी यादव, सतेन्द्र यादव (18) पुत्र गोपी यादव, सूरज (15) पुत्र अभिमन्यु, मोहित (36) पुत्र राजकुमार शामिल हैं।

मुख्यमंत्री कार्यालय ने घटना पर ट्वीट किया,‘‘ उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज जनपद कन्नौज के तालग्राम में आगरा-एक्सप्रेस वे पर हुई एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है । मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिये हैं।''

Latest News

World News