Trending News

रामपुर में टीचर को स्टूडेंट से हुआ प्यार, मिला धोखा तो पहुंचा दिया जेल

[Edited By: Punit tiwari]

Friday, 18th December , 2020 05:22 pm

उत्तरप्रदेश के रामपुर से एक अजीबो गरीब खबर आ रही है। यहां एक टीचर को एक छात्र से प्यार हो गया और वह दोनों एक दूसरे के साथ शादी का भी प्लान कर रहे थे। शादी के झांसे में ही लड़के ने लड़की के साथ शारीरिक संबध बना लिए और अब बाद से शादी से मुकर करने लगा।

बता दें दोनों लोग एक दूसरे से शादी के साथ मरने और जीने की कसम भी खा रहे थे। छात्र लगातार टीचर को शादी के सपने दिखा रहा था। शारीरिक संबंध बनाने के बाद छात्र लगातार विदेश भागने की फिराक में था। टीचर ने बाद में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


बता दें पीड़िता रामपुर के एक स्कूल में पढ़ाती थी। वहीं विद्यालय में 12 वीं एक छात्र से पीड़िता को प्यार हो गया और दोनों एक साथ जीने- मरने की कसमें खा रहे थे। मगर बाद में आरोपी चुपचाप से विदेश भाग जाने की तैयारी में था।

जिसके बाद पीड़िता ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी गई। इस आधार पर पुलिस ने आरोपी छात्र को गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया। पीड़ि‍ता रामपुर के एक स्‍कूल में टीचर थी जहां वह बच्चों को पढ़ाती थी. वहीं उसका इंटर के एक छात्र के साथ प्रेम प्रसंग हो गया और रिश्ता भी ऐसा जुड़ा कि छात्र ने टीचर से शादी की बात सामने रखी. दोनों इस बात पर राजी हो गए. उसके बाद दोनों के शारीरिक संबंध भी बन गए।

Latest News

World News