Trending News

पीड़ित परिवार का सनसनीखेज खुलासा- DM से मिल रही है धमकी, रणदीप सुरजेवाला ने पंकज झा के ट्वीट को रीट्वीट किया

[Edited By: Rajendra]

Thursday, 1st October , 2020 07:19 pm

हाथरस गैंगरेप की घटना में अब एक नया व सनसनीखेज खुलासा सामने आ रहा है। पीड़िता की मां ने बताया है कि उन्हें डीएम की तरफ से धमकियां दी जा रही हैं। हाथरस की डीएम ने पीड़ित परिवार को धमकी देते हुए कहा है कि- 'मीडिया नहीं रुकेगा, आपको हमारे ही साथ बातचीत करनी होगी। अब आप तय कर लीजिए अब आप क्या कहना चाहते हैं।'

पीड़िता की मां ने रोते हुए मीडिया के सामने ये बातें कही हैं जिसके बाद इस मामले पर एक नया बवाल खड़ा होने की गुंजाइश नजर आ रही है। पीड़िता का आधी रात परिवार की गैरमौजूदगी में अंतिम संस्कार किए जाने पर पहले से ही पुलिस पर सवाल खड़े हो रहे हैं और अब डीएम को लेकर इस तरह की खबरें आना शासन प्रशासन पर कई सवालिया निशान खड़े कर रहा है।

हाथरस केस के बाद से यूपी की योगी सरकार विपक्ष के निशाने पर है। इसी बीच पत्रकार पंकज झा ने ट्वीट किया- #हाथरस के #DM प्रवीण कुमार ने लड़की के पिता से कहा : मीडिया आज यहॉं है, कल नहीं रहेगी. सब चले जायेंगे. आप सरकार की बात मान लो. आप बार बार बयान बदल कर ठीक नहीं कर रहे हैं. आपकी इच्छा है. क्या पता कल हम ही बदल जायें।

कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने पंकज झा के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा- शर्म करो आदित्यनाथ सरकार ! डूब मरो आदित्यनाथ सरकार !

बलात्कार की पीड़ित मृतक बेटी के परिवार को मुख्य मंत्री आदित्यनाथ के इशारे पर धमकियाँ।
#हाथरस के #DM प्रवीण कुमार पर FIR दर्ज हो और कार्यवाही हो।

Latest News

World News