Trending News

मुंबई इंडियंस ने केकेआर को 10 रनों से हाराया

[Edited By: Aviral Gupta]

Wednesday, 14th April , 2021 11:22 am

 

मंगलवार को हुए चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में हुए कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबले में केकेआर को हार का मुंह देखना पड़ा। दरअसल केकेआर को 10 रनों से हराकर मुंबई इंडियंस ने हारी हुई बाजी जीत ली है। मुंबई ने इस मैच में पहले खेलते हुए 20 ओवर में 152 रन बनाए थे। जिसके जवाब में उसने एक समय 13 ओवर में 104 रन बनाने वाली कोलकाता नाइट राइडर्स को 20 ओवर में 142 रनों पर रोक दिया। मुंबई की इस जीत में लेग स्पिनर राहुल चहर का अहम रोल रहा। चहर ने चार ओवर में 27 रन देकर 4 विकेट झटके।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता की शुरुआत काफी मजबूत थी। ओपनिंग करने आए शुभमन गिल और नितीश राणा ने पहले विकेट के लिए 9 ओवर में 72 रनों की पार्टनरशिप की , गिल 24 गेंदो में पांच चौके और एक छक्के की मदद से 33 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें राहुल चहर ने आउट किया। इसके बाद पिछले मैच में अर्धशतक लगाने वाले राहुल त्रिपाठी सिर्फ पांच रन बनाकर आउट हो गए।
वहीं केकेआर टीम के कप्तान इयोन मोर्गन की बात करें तो वह महज 7 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। उन्हें भी राहुल चहर ने अपना शिकार बनाया। इसके बाद 15वें ओवर की आखिरी गेंद पर राणा भी पवेलियन लौट गए। उन्होंने 47 गेंदो में 57 रन बनाए। अपनी इस पारी में राणा ने छह चौके और दो छक्के जड़े। इस समय कोलकाता ने 122 रन बना लिए थे और उसे आखिरी पांच ओवर में जीत के लिए 31 रन बनाने थे। लेकिन इसके बाद शाकिब भी 9 गेंदो में 9 रन बनाकर आउट हो गए। वहीं दिनेश कार्तिक और आंद्रे रसेल ने काफी धीमी बल्लेबाजी करते हुए खुद के ऊपर दबाव बना लिया। आपको बता दें कि रसेल ने 15 गेंदो में 9 और कार्तिक ने 11 गेंदो में नाबाद आठ रन बनाए। इसके साथ ही आखिर में हालात ऐसे थे कि केकेआर को आखिरी ओवर में 15 रनों की दरकार थी। लेकिन टीम सिर्फ चार ही रन बना सकी। जिसके बाद मुंबई की टीम ने हारी हुई बाजी अपने नाम कर ली और 10 रनों से केकेआर को हार का मुंह देखना पड़ा।

Latest News

World News