Trending News

कोहली की टीम ने जोरदार वापसी करते हुए मैच को अपने नाम किया

[Edited By: Aviral Gupta]

Thursday, 15th April , 2021 12:28 pm

 

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में अब तक कोई खिताब अपने नाम नहीं करने वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को अच्छी शुरुआत मिली है। विराट कोहली की टीम आईपीएल के शुरुआत राउंड में अपने दोनों मुकाबले जीतने में कामयाब हो गई है। सरनाइजर्स हैदराबाद को बेहद ही रोमांचक मुकाबले में हराने का श्रेय कप्तान विराट कोहली ने ग्लैन मैक्सवेल की 59 रन की पारी को दिया है ।
विराट कोहली का कहना है कि हैदराबाद और आरसीबी के बीच ग्लैन मैक्सवेल की पारी बड़ा अंतर साबित हुई. विराट कोहली ने कहा, पहले 6 ओवर में आपको लय हासिल करने की जरूरत होती है। लेकिन हमारे लिए यह काम ग्लैन मैक्सवेल ने किया । मैक्सवेल की पारी की वजह से ही हम सनराइजर्स के खिलाफ 150 रन के करीब पहुंच पाए ।

विराट कोहली को हालांकि कम स्कोर के बावजूद जीत का पूरा भरोसा था । कप्तान ने कहा , हैदराबाद की अच्छी शुरुआत से हम परेशान नहीं थे। हमें मालूम था कि इस पिच पर एक, दो विकेट मिलते ही आपके लिए वापसी का मौका बन सकता है । हम ऐसा करने में कामयाब रहे। बता दें कि 149 रन का स्कोर बनाने के बाद आरसीबी के लिए मैच बचाना आसान नहीं था । हैदराबाद की टीम को आखिरी चार ओवर में जीत के लिए 34 रन की जरूरत थी । लेकिन विराट कोहली की टीम ने जोरदार वापसी करते हुए 6 रन से मैच को अपने नाम कर लिया ।

तो वही इसके बाद प्वाइंट्स टेबल में बड़ा बदलाव हुआ । आपको बता दे कि अब तक हैदराबाद, कोलकाता, मुंबई और आरसीबी ने दो- दो मैच खेले हैं। इसमें से सिर्फ बैंगलोर की टीम ने ही अपने दोनों मैच जीते हैं। इसके अलावा सभी टीम को सिर्फ एक जीत मिली है। अंक तालिका में इस वक्त दो मैचों से 4 अंक हासिल कर विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम टॉप पर है। दिल्ली की टीम एक मैच के बाद दो अंक लेकर दूसरे नंबर पर काबिज है। तीसरे स्थान दो मैचों से एक जीत के बाद 2 अंक लेने वाली मुंबई की टीम है। पंजाब की टीम ने भी एक मैच खेलकर जीत हासिल की है और वह इस वक्त चौथे नंबर पर है।

Latest News

World News