Trending News

अहमदाबाद- भारत-इंग्लैंड के बीच पहला T-20 आज, जानें, कब और कहां देख सकेंगे लाइव?

[Edited By: Punit tiwari]

Friday, 12th March , 2021 11:37 am

भारत-इंग्लैंड के बीच खत्म हुई टेस्ट सीरीज में के बाद अब सयम है टी-20 मुकाबलों का। अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में आज पांच मैचों के सीरीज का पहला मुकाबला खेला जायेगा। भारतीय टीम की कमान जहां विराट कोहली के हाथों में है, वहीं इंग्लैंड के सीमित ओवर क्रिकेट टीमों के कप्तान इयोन मोर्गन संभालेंगे।

 

बता दें कि भारत बनाम इंग्लैंड टी20 सीरीज के पहले मुकाबले का टॉस शाम 6।30 बजे होगा। वहीं मैच शाम 7 बजे से शुरू होगा। भारत और इंग्लैंड के बीच टी20 सीरीज के पहले टी20 मैच का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनल पर हिन्दी और अंग्रेजी कमेंट्री के साथ देख सकते हैं। वहीं आप Hotstar App के जरिए अपने मोबाइल पर भी मैच को लाइव देख सकते हैं।

भारतीय टीम

भारत: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल, नवदीप सैनी, दीपक चाहर, राहुल तेवतिया, इशान किशन (रिजर्व विकेटकीपर)।

इंग्लैंड टीम

इंग्लैंड: इयोन मोर्गन (कप्तान), जोस बटलर, जेसन रॉय, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मलान, बेन स्टोक्स, मोईन अली, आदिल राशिद, रीस टॉपले, क्रिस जोर्डन, मार्क वुड, सैम कुरेन, टॉम कुरेन, सैम बिलिंग्स, जॉनी बेयरस्टो और जोफ्रा आर्चर

राहुल-रोहित करेंगे पारी की शुरुआत

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार को कहा कि रोहित शर्मा और के एल राहुल इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज में पारी की शुरुआत करेंगे। कोहली ने साफ तौर पर कहा कि वाशिंगटन सुंदर के अच्छा खेलने पर रविचंद्रन अश्विन के लिए सीमित ओवरों की टीम में जगह नहीं है। भारत में इस साल के आखिर में होने वाले टी-20 विश्व कप की तैयारी इंग्लैंड के खिलाफ इस सीरीज से शुरू होगी। कप्तान ने टीम संयोजन को लेकर कुछ संकेत भी दिये। उन्होंने कहा कि रोहित खेलता है, तो केएल राहुल और रोहित पारी की शुरूआत करेंगे।

Latest News

World News