Trending News

MP के बेटे पर फायरिंग: आयुष के बाद चंदन गुप्ता का वीडियो आया सामने,बताई दूसरी कहानी

[Edited By: Punit tiwari]

Tuesday, 9th March , 2021 01:24 pm

लखनऊ- उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मोहनलालगंज से बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष पर गोली चलने के मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। कई दिनों से फरार चल रहे आयुष ने अपनी ही पत्नी अंकिता पर गंभीर आरोप लगाते हुए वीडियो वायरल किया है। उधर वीडियो वायरल होने के बाद लखनऊ पुलिस सक्रिय हो गई है। मड़ियांव स्थिति अंकिता क घर पर भारी संख्या में पुलिसकर्मी पहुंच गए हैं।

इस बीच चंदन गुप्ता नामक युवक का वीडियो वायरल हुआ है। चंदन का दावा है कि उसे फंसाने के लिए आयुष ने ख़ुद पर गोली चलवाई थी। बता दें आयुष के साले आदर्श ने अपने बयान में चंदन का नाम लिया था। चंदन का कहना है कि सांसद बेटे का रौब दिखा आयुष ने उससे पैसे लिए। उसने गाड़ी लेने के लिए 4.70 लाख और 53 हजार आई फोन के लिए वसूले। बाद में गाड़ी अपने नाम करा ली। चंदन के अनुसार उसने जब पैसे वापस मांगे तो फंसाने की धमकी आयुष ने दी। वह आयुष की वजह से परेशान है। आयुष ने उससे 7 से 8 लाख रुपए लिए। पैसा वापस मांगने पर मुझे फंसाने की कोशिश की गई। चंदन ने कहा कि पुलिस और मीडिया का धन्यवाद। लेकिन आयुष के साथी मुझे अभी भी धमका रहे हैं।

पत्नी से आमने-सामने बिठाकर हो पूछताछ: आयुष

आयुष ने वीडियो में कहा कि वह लखनऊ आ रहा है और सरेंडर भी करेगा। आयुष की मांग है कि पुलिस पत्नी अंकिता से भी पूछताछ करे। वह सारे सवालों के जवाब देने को तैयार है। पुलिस हम दोनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करे। आयुष ने अंकिता और उसके परिजनों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उसका कहना है कि 7 महीने पहले मेरी अंकिता से मुलाकात हुई थी। फिर दूसरे दिन वह मुझसे फिजिकल हो गई और शादी का दबाव बनाने लगी। मैं उसके प्यार में पागल था, इसलिए घरवालों के खिलाफ जाकर शादी कर लिया। हालांकि आयुष ने एक वीडियो जारी करके पत्नी और उसके भाई पर आरोप लगाया और कहा कि उन्होंने ही गोली चलवाई। अब उनकी पत्नी भी सामने आई हैं। आयुष की पत्नी अंकिता का कहना है कि वह मारपीट करता था और उनपर दबाव बना रहा था। उन्होंने कहा, ‘मैं एफआईआर दर्ज कराने जा रही हूं।’ टीवी चैनल पर रोते हुए अंकिता ने कहा, ‘मैं सुसाइड कर लूंगी।’ इसके बाद उन्होंने फोन काट दिया।

 

Latest News

World News