Trending News

सलामी बल्लेबाज और राष्ट्रीय चयनकर्ता चंद्रशेखर ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या, वजह जानकर सब हैरान

[Edited By: Admin]

Friday, 16th August , 2019 01:32 pm

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज और राष्ट्रीय चयनकर्ता वीबी चंद्रशेखर ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस मामले में पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि वीबी चंद्रशेखर कर्ज के कारण तनाव में थे जिसकी वजह से उन्होंने खुदकुशी कर ली.

गुरुवार को शुरूआती रिपोर्ट के अनुसार उनका निधन दिल का दौरा पड़ने के कारण हुआ था. लेकिन वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार चंद्रशेखर ने कर्ज के कारण गुरूवार को यहां अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. पुलिस अधिकारी ने कहा कि वह इस कर्जे के कारण काफी तनाव में थे. चंद्रशेखर की तमिलनाडु प्रीमियर लीग में एक टीम ‘वीबी कांची वीरन्स' थी, जिसका चौथा चरण गुरूवार को समाप्त हुआ.

Image result for vb chandrasekhar

तमिलनाडु के इस पूर्व बल्लेबाज का छह दिन बाद 58वां जन्मदिन था. उनके परिवार में पत्नी और दो बेटियां हैं. चंद्रशेखर ने 1988 से 1990 के बीच सात वनडे खेले थे जिनमें उन्होंने 88 रन बनाये थे लेकिन घरेलू स्तर पर उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया तथा 81 मैचों में 4999 रन बनाये जिसमें नाबाद 237 रन उनका उच्चतम स्कोर रहा.

Image result for vb chandrasekhar

भारतीय क्रिकेट जगत ने उनके निधन पर हैरानी व्यक्त की. भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने अपने ट्विटर हैंडल पर श्रृद्धांजलि दी, ‘‘बीसीसीआई को यह बताते हुए काफी दुख हो रहा है कि पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीबी चंद्रशेखर अब दुनिया में नहीं हैं. उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति हमारी हार्दिक संवेदनायें.' पूर्व भारतीय कप्तान के श्रीकांत ने बीते समय में उनके साथ कई बार पारी का आगाज किया था, उन्होंने कहा कि वह उनके निधन से काफी हैरत में हैं. भारत और चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी सुरेश रैना और हरभजन सिंह ने शोक व्यक्त किया. वह आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के परिचालन निदेशक और चयनकर्ता भी थे, टीम ने भी ट्विटर हैंडल पर दुख जताया.

Latest News

World News