Trending News

यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा और उनकी पत्नी भी कोरोना वायरस से संक्रमित

[Edited By: Punit tiwari]

Thursday, 22nd April , 2021 12:44 pm

लखनऊ। उत्तर प्रदेश समेत पूरे भारत में कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है। इसी बीच यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा और उनकी पत्नी भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने एक ट्वीट के माध्यम से इस बारे में जानकारी दी। कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उन्होंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है।

उन्होंने ट्वीट किया, "आज मेरा व मेरी पत्नी के कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी है। हम अपने आपको होम आइसोलेशन में कर के चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णतः पालन कर रहे हैं। मेरा आग्रह है कि पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आये हैं, वो भी जांच करा लें व कोविड गाइडलाइन्स का अक्षरशः अनुपालन करें।"

उत्तर प्रदेश में बुधवार को कोरोना के 33,214 नए मामले सामने आए हैं। इस दौरान 187 मरीजों की मौत भी हुई। उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव स्वास्थ अमित मोहन प्रसाद के अनुसार, प्रदेश में 2,42,265 एक्टिव मामले हैं। वहीं, अब तक 6,89,900 लोग ठीक होकर डिस्चार्ज हुए हैं। इस संक्रमण से कुल 10,346 लोगों की मृत्यु हुई है। आंकड़ों के मुताबिक, प्रदेश में 2,25,269 सैंपल्स की जांच की गई। अब तक प्रदेश में 3,88,92,416 सैंपल्स की जांच की गई है।

Latest News

World News