Trending News

सुहागरात को बनाया अप्राकृतिक सेक्स का वीडियो, नई-नवेली दुल्हन की बातें सुन पुलिसवाले हैरान

[Edited By: Admin]

Tuesday, 9th July , 2019 05:21 pm

निकाह के बाद वो हंसी-खुशी विदा होकर शौहर संग जिंदगी बिताने के लिए ससुराल आई। पहली रात में ही शौहर निजी पलों की वीडियो बनाने लगा। सवाल निजता का था, इसलिए नवविवाहिता ने एतराज जताया। शौहर ने वीडियो डिलीट करने का वादा किया, लेकिन उसे सेव कर लिया। इसके बाद आए दिन वीडियो बनाने लगा, विरोध करने पर वायरल करने की धमकी देता। पति की हरकतों से तंग नवविवाहिता कोतवाली पहुंची और मुकदमा दर्ज करा दिया। मामला यूपी के बरेली शहर का है।

Image result for nikah

बारादरी थाना क्षेत्र निवासी महिला ने बताया कि उसका निकाह 29 नवंबर 2018 को कारपेंटर ठेकेदार से हुआ था। निकाह के बाद पहली रात शौहर ने निजी पलों की वीडियो बना ली। दूसरे दिन जब उसने फिर हरकत की तो महिला ने विरोध शुरू कर दिया। इस पर शौहर ने सुहागरात की वीडियो वायरल करने की धमकी दे डाली। इतना ही नहीं, जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाते हुए अश्लील वीडियो बना ली। महिला ने जब मायके वालों से शिकायत की बात कही तो शौहर वीडियो सोशल साइट में डालने की धमकी देने लगा।

Image result for nikah


आरोप है कि उसने ससुरालियों को इसके बारे में बताया लेकिन उन्होंने उसे ही डांटना शुरू कर दिया। उसने अपने परिजनों को पूरी घटना बताने की बात कही तो पति समेत ससुरालियों ने उसके भाई की हत्या की धमकी दी और घर से निकाला। बाद में शौहर माफी मांग कर उसे वापस ले आया। उसके बाद भी शौहर ने सुधरने का नाम नहीं लिया। लगातार महिला के साथ हरकतें करता रहा, विरोध पर उसे 30 जून को पीटकर निकाल दिया। पीड़िता ने बारादरी थाने ने पति व ससुरालीजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

महिला का निजता का अधिकार

Image result for nikah

इंस्पेक्टर गीतेश कपिल की माने तो शादीशुदा महिला को भी निजता का अधिकार है। शौहर भी उसकी निजता भंग नहीं कर सकता। शौहर के खिलाफ कुकर्म के साथ आइटी एक्ट व धमकी देने का मुकदमा किया गया है।

Latest News

World News