Trending News

उन्नाव केस: कड़ी सुरक्षा के बीच दोनों लड़कियों का हुआ खेत में अंतिम संस्कार

[Edited By: Punit tiwari]

Friday, 19th February , 2021 12:26 pm

उन्‍नाव केस में मृत बुआ भतीजी का शुक्रवार को कड़ी सुरक्षा व्‍यवस्‍था के बीच खेत में ही अंतिम संस्‍कार करा दिया गया। अंतिम संस्‍कार के वक्‍त आला अफसर फोर्स के साथ मौके पर जमे रहे। बबुरहा गांव में अंतिम संस्कार के वक्त मौके पर कमिश्नर रंजन कुमार, IG लक्ष्मी सिंह, DM रवींद्र कुमार, SP आनंद कुलकर्णी फोर्स के साथ मौके पर मौजूद रहे। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद दोनों शवों को उनके परिवार को सौंपा था। लेकिन रात में परिवार ने अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया था। इससे पुलिस-प्रशासन बैकफुट पर आ गया था।

इससे पहले प्रशासन ने गुरूवार को जब पीड़ित परिवार को मृतकाओं के शव सौंप तो रात को ही अंतिम संस्‍कार की बात कही थी,लेकिन परिवार ने रात को अंतिम संस्‍कार करने से मना कर दिया। जिसके बाद प्रशासन को बैकफुट पर आना पड़ा। हालांकि प्रशासन के रूख को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा था कि शवों के अंतिम संस्‍कार को लेकर प्रशासन हाथरस जैसा रवैया यहां भी अपना सकता है। क्‍योंकि प्रशासन ने गुरूवार को ही अंतिम संस्‍कार के लिए जेसीबी मंगवा ली थी।

उधर, उत्तर प्रदेश राज्य महिला आयोग की सदस्य मनोरम शुक्ला आज बबुरहा गांव पहुंचकर पीड़ित परिवारों से मुलाकात करेंगी। कई अन्य सियासी दलों के लोग भी आज गांव पहुंचेंगे। इसको लेकर गांव को जाने वाले सभी रास्तों पर पुलिस बल तैनात है। वहीं, कानपुर में भर्ती तीसरी लड़की रोशनी की हालत में अभी कोई सुधार नहीं है।

 

Latest News

World News