Trending News

कल्याणपुर में दुष्कर्म के बाद गुलमोहर अपार्टमेंट से 10वी मंजिल से फेंकने का मामला-पोस्टमार्टम में चौकानें वाले खुलासें

[Edited By: Vijay]

Monday, 27th September , 2021 02:39 pm

कानपुर के कल्याणपुर स्थित गुलमोहर रेजीडेंसी अपार्टमेंट में दुष्कर्म के बाद युवती की दसवीं मंजिल से फेंककर हत्या के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट से कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। युवती से बर्बरता बाद उसे दसवीं मंजिल से फेंका गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवती के शरीर पर कुल 25 गंभीर चोटों के निशान मिले हैं। सिर की हड्डी पांच जगह से टूटी हुई है। दाहिने हाथ में छह गंभीर चोटें पाई गईं। बाएं हाथ में तीन गंभीर चोट के निशान हैं। पेट के नीचे से लेकर जांघ के बीच में चार चोट के निशान मिले हैं। दोनों कान से खून निकला है। होंठ और छाती के निचले हिस्से में भी चोट के निशान हैं। पेशाब की थैली फटी मिली, प्राइवेट पार्ट में बाहर चोट तो नहीं है, लेकिन अंदर गर्भाशय पूरी से जख्मी हालत में मिला। मौत का कारण अधिक खून बहना बताया गया है। 

युवती का पोस्टमार्टम करने के लिए तीन डाक्टरों का पैनल मौजूद था। इसमें कांशीराम ट्रामा सेंटर के डा ओपी राय, किदवई नगर टीबी आइसोलेशन के डा अमित वर्मा और महिला डा जया मिश्रा के पैनल ने पोस्टमार्टम किया। इसकी वीडियोग्राफी भी कराई गई थी। पेशाब की थैली फटी मिली, प्राइवेट पार्ट में बाहर चोट तो नहीं है, लेकिन अंदर गर्भाशय पूरी से जख्मी हालत में मिला। यूट्रस, वेजाइनल एरिया, गर्भाशय के मुंह से जांच के लिए स्लाइड बनाई गई है। मुंह का स्वाब लेकर जांच के लिए भेजा गया है।

युवती का पोस्टमार्टम करने के लिए तीन डाॅक्टरों का पैनल मौजूद था। इसमें कांशीराम ट्रामा सेंटर के डाॅ. ओपी राय, किदवई नगर टीबी आइसोलेशन के डाॅ. अमित वर्मा और महिला डाॅ. जया मिश्रा के पैनल ने पोस्टमार्टम किया। इसकी वीडियोग्राफी भी कराई गई थी। पेशाब की थैली फटी मिली, प्राइवेट पार्ट में बाहर चोट तो नहीं है, लेकिन अंदर गर्भाशय पूरी से जख्मी हालत में मिला। यूट्रस, वेजाइनल एरिया, गर्भाशय के मुंह से जांच के लिए स्लाइड बनाई गई है। मुंह का स्वाब लेकर जांच के लिए भेजा गया है।

कानपुर पुलिस अपार्टमेंट की दसवीं मंजिल से फेंकी गई युवती की हत्या के मामले में रसूखदार आरोपी प्रतीक वैश्य को बचाने में लगी है। 21 सितंबर को कल्याणपुर थाने की पुलिस ने प्रतीक को उसके फ्लैट से गिरफ्तार किया था, लेकिन एफआईआर में उसकी गिरफ्तारी फ्लैट से कई किमी दूर बिठूर तिराहा से दिखाई है।

पीड़िता की अधिवक्ता सीमा समृद्धि का कहना है कि कल्याणपुर थाना प्रभारी ने रसूखदार आरोपी को बचाने के लिए ऐसा किया है। कल्याणपुर के इंदिरा नगर निवासी डेयरी संचालक प्रतीक ने 21 सितंबर को अपनी पीए का दुष्कर्म करने के बाद उसे 10वीं मंजिल से फेंक दिया था। युवती की मौके पर ही मौत हो गई थी।

 

 

Latest News

World News