Trending News

8 साल के बच्चें की कॉल से पुलिस महकमें मे मचा हड़कंप- क्या था मामला- जानिये

[Edited By: Vijay]

Saturday, 31st July , 2021 01:56 pm

अंकल मेरे घर में मर्डर हो गया जल्दी आईये ..एक बच्चें के इस वाक्य ने पूरे पुलिस कमिश्नरेट को हिला के रख दिया पर मामला जब पता चला तो बात कुछ और ही निकली...

आजकल के सीरियल और आजकल के टीवी के प्रोग्राम और बच्चों पर उनका असर क्या होता है ये काफी देखने को मिलता है बच्चें जो देखते है उस पर रिएक्ट करने लगते है जिसका नतीजा बेहद गंभीर होता है ऐसे मामलों मे परिवार और खासकर माता-पिता की जिम्मेदारी बढ़ जाती है कि वो अपने बच्चों को क्या दिखाये और क्या न देखने दे..हमारी शिक्षा प्रणाली भी इस तरह से होनी चाहिये जिससे कि बच्चों के सर्वागीण विकास की बात वो सिर्फ कहे न बल्कि करके दिखाये...आज कल के नौनिहाल जिनका दिमाग कम्प्यूटर युग में कम्प्यूटर की तरह हो गया है पर अगर वो सही दिशा से भटक जाये तो उन्हे संभालना मुश्किल हो जाता है...ऐसा ही एक मामला वाराणसी मे कल देखने को मिला जब क्राईम पेट्रोल देखकर एक बच्चें ने पुलिस को कॉल कर दी और सारा पुलिस महकमा सकते में आ गया ..

हेल्लो! पुलिस अंकल मेरे घर में हत्या हो गई है जल्दी आ जाओ... शुक्रवार की दोपहर पुलिस कंट्रोल रूम को 112 नंबर पर सूचना मिली तो वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट में हड़कंप मच गया। पुलिस ने कंट्रोल रूम से सूचना देने वाले के मोबाइल नंबर का लोकेशन निकाला और कॉलर के घर पहुंचे तो पुलिसकर्मी भी हतप्रभ रह गए।

कंट्रोल रूम को हत्या की सूचना देने वाला आठ साल का बच्चा था। बच्चा बोला कि क्राइम पेट्रोल देखकर यह कारस्तानी सूझी। दरअसल, दीवानगंज इलाके में रहने वाले शहनवाज उर्फ बबलू का आठ वर्षीय पुत्र मोहम्मद हमजा ने शुक्रवार को पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किया और बताया कि उसके घर में हत्या हो गई है। आदमपुर पुलिस ने सर्विलांस सेल के जरिये कंट्रोल रूम में कॉल कर हत्या की सूचना देने वाले नंबर को ट्रेस किया और मौके पर पहुंची। इंस्पेक्टर आदमपुर ने बताया कि आठ साल के बच्चे ने यह हरकत की थी। परिजनों को हिदायत दी गई। 

 

 

Latest News

World News