Trending News

Ind vs Eng: T20 की जर्सी में दिखे टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर्स, BCCI ने शेयर की लेटेस्ट फोटो

[Edited By: Punit tiwari]

Wednesday, 10th March , 2021 06:26 pm

नई दिल्ली- भारतीय क्रिकेट टीम  ने इंग्लैंड को चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 3-1 से करारी मात दी थी। अब टीम इंडिया 5 मैचों की टी20 सीरीज में भी इंग्लैंड को धूल चटाने के लिए तैयार है। इस सीरीज से पहले भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ी टी20 की जर्सी में नजर आ रहे हैं, जिसका एक फोटो सोशल मीडिया पर देखने को मिला है। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)

बीसीसीआई ने पोस्ट की तस्वीर

टी-20 की जर्सी में टीम इंडिया के खिलाड़ियों की एक लेटेस्ट फोटो बीसीसीआई (BCCI) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। इस फोटो में रोहित शर्मा, अक्षर पटेल, ईशान किशन, ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर टी20 टीम की जर्सी में दिखाई दे रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले टीम में इस बार कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है, जिसमें ईशान किशन, राहुल तेवतिया, सूर्यकुमार यादव का नाम शामिल है। गेंदबाजी लाइनअप में सीनियर तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की वापसी हुई है। जबकि जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया है।

12 मार्च से शुरू होगा घमासान

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैच की टी20 सीरीज की शुरुआत 12 मार्च से हो रही है। इस सीरीज के पांचों मुकाबले अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में ही खेले जाएंगे। सीरीज का दूसरा मैच 14 मार्च, तीसरा 16 मार्च, चौथा 18 मार्च और आखिरी मैच 20 मार्च को खेला जाएगा।

इंग्लैंड ने टेके घुटने

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड ने भारतीय स्पिनरों के सामने घुटने टेक दिए। सीरीज का पहला टेस्ट 227 रनों से जीतने के बाद इंग्लैंड ने दूसरा टेस्ट 317 रनों से गंवा दिया, जबकि तीसरे टेस्ट में उन्हें 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। सीरीज के आखिरी टेस्ट में इंग्लैंड पारी और 25 रन से हारा। अब आगामी टी-20 सीरीज में भी भारतीय टीम की कोशिश यही होगी कि इंग्लैंड के खिलाफ उसे जीत हासिल हो।

Latest News

World News