Trending News

यूपी में ऑनर किलिंग-हरदोई में पिता ने बेटी का काटा गला, खुद ही सिर लेकर पहुंचा थाने

[Edited By: Punit tiwari]

Thursday, 4th March , 2021 03:38 pm

हरदोई-यूपी के हरदोई जिले में होश उड़ा देने वाला एक मामला सामने आया है। बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज पिता ने बेरहमी से उसका कत्ल कर दिया। इतना ही नहीं बेटी की हत्या के बाद पिता उसका सिरा काटकर थाने की तरफ जा रहा था। तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

दिल दहला देने वाला ये मामला मंझिला थाना इलाके का है। बताया जा रहा है कि पिता अपनी 17 वर्षीय बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज था। आरोपी पिता का नाम सर्वेश है। सर्वेश ने धारदार हथियार से बेटी का सिर काटकर उसकी हत्या कर दी। बेटी का कटा सिर लेकर वो थाने की तरफ जा रहा था। तभी पुलिस ने उसे देखा और गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी हरदोई के मंझिला थाना क्षेत्र में पांडेतारा गांव का रहने वाला है। उसका नाम सर्वेश है। सर्वेश ने 2 दिन पहले बेटी को गांव के ही आदेश नाम के लड़के के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। उस वक्त तो वह शांत रहा, लेकिन गुरुवार को जब उसकी पत्नी खेत पर गई थी, तो बेटी को घर में अकेले पाकर सर्वेश ने धारदार हथियार से उसका गला रेत दिया। इसके बाद वह सिर लेकर थाने पहुंच गया।

सर्वेश ने पुलिसवालों से कहा, 'साहब मैंने अपनी बेटी का गला काट डाला।' उसकी यह बात सुनकर पुलिसवाले भी हैरान रह गए। थाने की पुलिस फोर्स आरोपी को लेकर घटना स्थल पर पहुंची। मौके पर लड़की का खून से लथपथ धड़ पड़ा हुआ था। इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया।

सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने बताया कि रास्ते में कुछ पुलिसकर्मियों ने उसे देखा और इसके बाद उसे थाने ले जाया गया जहां उसने पुलिस को सारी बात बताई। उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है।

Latest News

World News