Trending News

यूपी: हापुड़ से पूर्व फौजी गिरफ्तार, एटीएस की टीम कर रही पूछताछ

[Edited By: Punit tiwari]

Friday, 8th January , 2021 06:28 pm

हापुड़-एटीएस मेरठ की टीम ने शुक्रवार को हापुड़ से पूर्व फौजी सौरभ शर्मा को गिरफ्तार किया है। एटीएस की टीम आरोपी को लेकर लखनऊ के लिए रवाना हो गई है। आरोप है कि पूर्व फौजी देश की आंतरिक गतिविधियों से जुड़ी गोपनीय सूचनाओं को पाकिस्तान भेज रहा था। एटीएस ने इस संबंध में तमाम सबूत जुटाए हैं। आरोप है कि पूर्व सैनिक देश की आंतरिक गतिविधियों से जुड़ी सूचनाओं को पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के लिए लीक कर रहा था। सौरभ शर्मा की पत्नी पूजा सिंह के एकाउंट में आईएसआई एजेंट ने रकम भेजी थी।

एटीएस की टीम ने हापुड़ जिले से यह गिरफ्तारी की है। एटीएस ने इससे पहले भी पूर्व फौजी को हिरासत में लिया था। लेकिन उस समय पूछताछ के बाद छोड़ दिया था। अब एटीएस की विशेष टीम ने आज फिर हिरासत में लिया। सौरभ नाम के इस युवक को एटीएस की टीम लखनऊ लेकर जा रही है।

यह हापुड़ के बहादुरगढ़ थाना के बिहुनी गांव का रहने वाला है। सौरभ छह माह पहले ही सेना से सेवानिवृत्त हुआ था। आरोपी सौरभ ने मई 2020 में मेडिकल कारणों से सेना की नौकरी छोड़ी थी। इस संबंध में लखनऊ के एटीएस थाने में सौरभ शर्मा के खिलाफ ऑफिशियल सीक्रेट एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली है। जिसे गिरफ्तार कर लिया है।

Latest News

World News