Trending News

रवि शास्त्री की सैलरी में 20% का इजाफा, जानिए अब कितने करोड़ होगी टीम इंडिया के हेड कोच की कमाई

[Edited By: Admin]

Monday, 9th September , 2019 04:42 pm

नए करार के तहत टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री की सैलरी में इजाफा किया गया है. उनकी सैलरी में सालाना 20 फीसदी की बढ़ोत्तरी की गई है. मुंबई मिरर में छपी खबर के अनुसार अब मुख्य कोच को 9.5 से 10 करोड़ रुपये सालाना मिलेंगे. इससे पहले शास्‍त्री को करीब आठ करोड़ रुपये सालाना मिल रहे थे.

अगले दो साल तक शास्‍त्री बढ़ी हुई सैलरी के साथ टीम इंडिया के मुख्य कोच बने रहेंगे. इसी के साथ रवि शास्‍त्री की सैलरी भारतीय कप्तान विराट कोहली से भी ज्यादा हो जाएगी. अभी तक भारतीय कप्तान को सात करोड़ रुपये सालाना ‌मिलते हैं.

रवि शास्‍त्री के अलावा सपोर्ट स्टाफ की सैलरी में भी अच्छा इजाफा होने की उम्मीद है. गेंदबाजी कोच भरत अरुण को 3.5 करोड़ रुपये मिलेंगे, जबकि विक्रम राठौड़ को करीब 2.5 से 3 करोड़ रुपये मिल सकते हैं.

बीसीसीआई की मौजूदा कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में विराट कोहली, रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह A+ खिलाड़ी हैं, जिनकी सालाना सैलरी 7 करोड़ रुपये है. पिछले महीने शास्त्री को 26 महीने के लिए एक्सटेंशन दिया गया था. भारत 2021 में टी-20 वर्ल्ड कप की मेजबानी करने वाला है और शास्त्री तब तक टीम इंडिया के हेड कोच बने रहेंगे.

Latest News

World News