Trending News

रैपर हार्ड कौर ने उगला जहर, पीएम मोदी और अमित शाह को वीडियो में कहा 'डरपोक'

[Edited By: Admin]

Tuesday, 13th August , 2019 05:35 pm

रैपर हार्ड कौर अपने एक वीडियो की वजह से एक बार फिर विवादों में छा गई हैं। ब्रिटिश सिंगर ने इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ अपशब्द कहे हैं। बातों ही बातों में कौर ने देश के दोनों बड़े नेताओं को डरपोक तक कह डाला। 

रैपर और सिंगर हार्ड कौर का विवादों से पुराना नाता है और एक बार फिर ये सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो पोस्ट (Viral Video) किया है जिसमें वो ‘खालिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाते हुए भारत सरकार को अपशब्द कहती दिख रही हैं। इस वीडियो में खालिस्तानी समर्थक भी दिख रहे हैं जो अलग खालिस्तान की मांग कर रहे हैं। ये रैपर सिंगर इस वीडियो में रैफरेंडम 2020 का समर्थन करते हुए भी दिख रही हैं।

Image result for Hard Kaur

लेकिन ये लोग यहीं नहीं रूके। इस वीडियो में ये सभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी भला-बुरा कह रहे हैं। हार्ड कौर अपने इस वीडियो में कहती नजर आ रही हैं कि राजनेता अपने फायदे के लिए लोगों का इस्तेमाल करते हैं। उन्होंने कहा कि एक लड़की होने के बाद भी वो चैलेंज करती हैं कि आकर उनसे अमित शाह और नरेंद्र मोदी लड़ें। इसके अलावा भी हार्ड कौर ने इन्हें काफी कुछ कहा।

वीडियो में एक समर्थक ये भी बोलता नजर आ रहा कि वो इस 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) पर कई जगह खालिस्तानी का झंडे फहराएगा और रैफरेंडम 2020 को आगे बढ़ाएगा। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो लंदन में शूट हुआ है। जिस खालिस्तानी संगठन के मेंबर के साथ इसमें हार्ड कौर नजर आ रही हैं वो भारत में बैन हैं।

हार्ड कौर का ये वीडियो…

जून 2019 में हार्ड कौर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली थी जिसमें सिंगर ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें ‘रेपिस्ट’ और आरएसएस चीफ मोहन भागवत को ‘आतंकवादी’ कहा था। हार्ड कौर की इस पोस्ट के बाद उन्हें सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल किया गया था। बाद में हार्ड कौर के खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज किया गया है। इतना ही नहीं, 2013 में भी एक स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान उन्होंने सिख समुदाय के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी जिसे लेकर काफी विवाद हुआ था।  

Latest News

World News