Trending News

गर्लफ्रेंड संग घूम रहा था पति, घर आया फोटो चालान उसके बाद हुआ ये सब

[Edited By: Admin]

Wednesday, 4th September , 2019 03:50 pm

मोटर व्हीकल एक्ट के नियमों में संशोधन के बाद एक से एक अजीबोगरीब मामले सामने आ रहे हैं. इस बार यूपी आगरा जिले का ऐसा केस सामने आया जिसने एक पति के होश उड़ा दिए.

दरअसल, एक व्यापारी साप्ताहिक बंदी के दिन अपनी महिला मित्र के साथ स्कूटर से कहीं घूमने निकला था. कई घंटों बाद घर पहुंचा तो बीवी को बताया कि व्यापारिक काम की वजह से देर हो गई. मगर तीन दिन बाद जब ट्रैफिक पुलिस का फोटो चालान घर पहुंचा तो मुसीबत खड़ी हो गई. क्योंकि पत्नी ने फोटो में व्यापारी के साथ स्कूटर पर महिला मित्र को लेकर सवाल करने शुरू कर दिए.

आगरा से प्रकाशित हिंदी अखबार हिन्दुस्तान की रिपोर्ट के अनुसार, यह फोटो चालान मलपुरा में फतेहपुर सीकरी मार्ग का था. व्यापारी ने हेलमेट नहीं पहन रखी थी, जिसकी वजह से पुलिस ने चालान काटकर घर भेज दिया था. अखबार के मुताबिक, पिछले कई दिनों से व्यापारी पत्नी को अपनी 'गर्लफ्रेंड' के बारे में सफाई देते-देते परेशान है कि उसने किसी अंजान महिला को लिफ्ट दी थी.

आगरा में फोटो चालान की वजह से इस तरह के 'फर्जीवाड़ों' की कई खबरें आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. ऐसे ही एक फोटो चालान ने आगरा के युवक की भी पोल खोल दी. इस युवक ने नया स्कूटर खरीदा और एक परिचित महिला को चलाने को दे दिया. वह महिला बिना हेलमेट स्कूटर चलाते हुए पकड़ी गई. अब जब फोटो चालान युवक के घर पहुंचा, तो पत्नी ने उसे आड़े हाथों लिया. युवक ने अपने नाम से गाड़ी न होने की दलीलें दीं, तो पत्नी का संदेह और पुख्ता होने लगा. अब पत्नी पूछ रही है कि उसके होते दूसरों को क्या-क्या खरीदकर दिया है, इसकी लिस्ट दो! पति ने सफाई देने के लिए सोशल मीडिया पर चालान की तस्वीर शेयर की है.

Latest News

World News