Trending News

लखनऊ-संपत्ति विवाद में युवक की हत्या, पिता गिरफ्तार

[Edited By: Punit tiwari]

Friday, 19th February , 2021 02:17 pm

लखनऊ-राजधानी लखनऊ के हसनगंज थाना क्षेत्र में उस वक्त अफरातफरी मच गई। जब संपत्ति के विवाद में पिता ने अपने ही बेटे की हत्या कर दी। इस वारदात को अंजाम देने में मृतक के अन्य भाई भी शामिल थे। हत्या की वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई।

डीसीपी उत्तर रईस अख्तर ने बताया कि हत्या के मामले में एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी अभियुक्त अभी फरार हैं। एडीसीपी उत्तरी प्राची सिंह, इंस्पेक्टर हसनगंज अमर नाथ वर्मा भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम भी मौके पर बुलाई गई और साक्ष्य इकठ्ठा किए। पुलिस ने मृतक की पत्नी के तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

डीसीपी उत्तरी रईस अख्तर ने बताया कि हसनगंज थाना क्षेत्र की है। लकड़ मंडी में रहने वाले युवक हलीम (28) का चार से पांच लाख रुपये को लेकर उसके परिजनों से विवाद चल रहा था। मृतक की पत्नी रहनुमा ने बताया कि उनके पति की हत्या उनके पिता, माता और भाइयों ने की थी। बताया जा रहा है कि युवक की भारी हथौड़ी से वार कर निर्मम हत्या की गई है। फ़िलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एडीसीपी उत्तरी प्राची सिंह ने बताया कि इस मामले में एक अभियुक्त (मृतक का पिता) को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य अभियुक्तों की गिरफ़्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। फ़िलहाल पुलिस मृतक की पत्नी से पूरे मामले की पूछताछ कर आगे की कार्रवाई कर रहे है।

Latest News

World News