Trending News

वर्ल्ड कप 2019: पाकिस्तानी कोच मिकी आर्थर ने श्रीलंका को लेकर कही ये बड़ी बात

[Edited By: Admin]

Thursday, 6th June , 2019 11:40 pm

पाकिस्तान की टीम पर भरोसा नहीं किया जा सकता उसका प्रदर्शन कभी एक जैसा नहीं हो सकता। वेस्टइंडीज के विरुद्ध पूरी टीम 105 पर सिमट गई वहीं दूसरे मैच मे अपना दिन होने पर मेजबान इंग्लैंड को हरा दिया।


मिकी आर्थर पाकिस्तान के कोच ने विश्व कप में अपनी टीम से निष्ठुर और क्रूर बने रहने को कहा है। उन्होंने कहा कि वो मानते हैं, कि विश्व कप मे श्रीलंका पाकिस्तान से कोई मुकाबला जीत नहीं पाई है. इसके बावजूद भी उस पर दया दिखाने की जरुरत नहीं है।

मिकी आर्थर का मानना है कि जब भी उनकी टीम खुद अनुशासित और विरोधी टीम के लिए क्रूर रही है, तब पाकिस्तान ने मुकाबला जरुर जीता है। उन्होंने बताया कि उनकी टीम को विश्वास और तीव्रता के साथ खेलने की जरुरत है।


आर्थर ने बयान दिया, “वेस्टइंडीज के खिलाफ हॉरर शो के बाद बल्लेबाजों में रन की भूख बढ़ी है, दृढ़ संकल्प और बल्लेबाजी में अच्छे प्रदर्शन के कारण टीम ने जीत हासिल की, इसलिए हमें आने वाले मैचों में भी इस संकल्प को दोहराते रहने की जरुरत है।”


भारत की पड़ोसी टीम पाकिस्तान को अप्रत्याशित टीम कहने का यही कारण है कि कोई इसके प्रदर्शन पर दांव नहीं लगा सकता। टूर्नामेंट मे अपने पहले मैच मे वेस्टइंडीज के खिलाफ 105 रनों मे सिमट गई, वहीं दूसरी तरफ,ट्रेंट ब्रिज में मेजबान टीम को 14 रन से हरा दिया।

इंग्लैंड और पाकिस्तान का मैच वाकई चौकाने वाला था. टीम के तीन खिलाड़ियों ने अर्धशतक बनाया. पाकिस्तान के विराट कोहली बाबर आज़म ने 63 और हफीज ने सबसे ज्यादा 84 रन बनाए.

टीम पाकिस्तान को गेंदबाजी के कारण तो हमेशा से ही जाना जाता है। इंग्लैंड के खिलाफ उनके गेंदबाजों ने कमाल कर के दिखाया भी. वहाब रिअज़ ने सबसे ज्यादा 3 विकेट झटके और मोहम्मद आमिर और शादाब ने दो दो विकेट झटक इंग्लैंड को पटक दिया।


फिलहाल तो पाकिस्तान गुरुवार 7जून को ब्रिस्टल के मैदान पर श्रीलंका के खिलाफ खेलने उतरेगी। मौसम वैज्ञानिकों का मानना है कि गुरुवार को पानी बरस सकता है. दोनों ही टीमें इस टूर्नामेंट मे एक एक मैच हार चुकी है। एक ही मैच जीत भी चुकी है। श्रीलंका के खिलाफ पाकिस्तान अपने तेज़ गेंदबाज मोहम्मद हसनैन को उतारेगी और श्रीलंका के पास मलिंगा जैसे योर्कर स्पेशलिस्ट गेंदबाज है।

 

Latest News

World News