Trending News

फतेहपुर-दहेज ना मिलने पर लौटी बारात, तो बेटी के पिता ने लगाई फांसी

[Edited By: Punit tiwari]

Friday, 18th December , 2020 02:09 pm

यूपी के फतेहपुर में एक दर्दनाक वाकया सामने आया है। यहां दहेज की मांग पूरे न होने की वजह से बारात वापस लौट गई। यही नहीं कुछ दिन बाद बेटी भी कहीं चली गई। इस घटना से आहत पिता ने फांसी लगाकर जान दे दी। मामला फतेहपुर जिले के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले राम सुफल निषाद ने बेटी की बारात न आने से आहत होकर मौत को गले लगा लिया। पिता की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया।

घटना की सुचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर लड़के पक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

बता दें कि बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के नया पुरवा गांव के रहने वाले 45 वर्षीय राम सुफल निषाद की पुत्री माला देवी की शादी हमीरपुर जिले में तय हुई थी। इसी महीने 6 दिसंबर को बारात आनी थी लेकिन दहेज़ की मांग न पूरी होने के कारण बाराती बारात लेकर लड़की के घर नहीं आये, जिसके बाद पीड़ित पिता ने इस घटना की लिखित शिकायत एसपी के समक्ष पेश होकर की थी।

 जिसके बाद पुलिस इस पूरे घटनाक्रम के जांच में जुटी ही थी कि इस मामले में एक नया घटनाक्रम सामने आ गया। गुरुवार की शाम को जिस पुत्री माला देवी की बारात आनी थी, वह अचानक घर से संदिग्ध अवस्था में गायब हो गई। जब देर रात तक जब राम सुफल की पुत्री अपने घर वापस नहीं आई तो पिता ने घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली

Latest News

World News