Trending News

कानपुर: पीएम मोदी की रैली में बवाल कर साजिश करने वाले पांच सपाई गिरफ्तार,पार्टी ने किया निष्कासित

[Edited By: Vijay]

Wednesday, 29th December , 2021 06:47 pm

कानपुर में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में बड़ा बवाल कराने की कुछ सपा नेताओं ने बड़ी साजिश रची थी। प्रधानमंत्री जब शहर में थे तब सपा नेता अपनी ही कार में भाजपा का झंडा व पोस्टर लगाकर हाईवे पर पहुंचे। यहां पर मौजूद अन्य सपाइयों ने कार में तोड़फोड़ की।

यह दिखाने का प्रयास हुआ कि भाजपाई व सपाइयों के बीच विवाद हुआ। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस कमिश्नर ने मामले का संज्ञान लिया और मंगलवार देर रात को सपा नेता को कार के साथ दबोच लिया। इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

मामले में बर्रा थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। इस मामले में बुधवार को पुलिस ने चार और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मंगलवार शाम को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। वीडियो नौबस्ता इलाके का था। जिसमें कुछ सपाई विरोध प्रदर्शन कर पुतला फूंकते नजर आ रहे थे।

इसी दौरान एक कार से दो युवक आकर वहां रुकते हैं। कार में भाजपा का झंडा लगा था और आगे पीछे दोनों तरफ पीएम-सीएम का पोस्टर लगा हुआ था। तभी अचानक प्रदर्शनकारी कार पर पथराव शुरू कर देते हैं। कार में तोड़फोड़ करने के बाद सभी चले जाते हैं।

मगर कार मालिक कार्रवाई के लिए पुलिस से संपर्क नहीं करता है। इधर पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने वीडियो को देखने के बाद सर्विलांस व अन्य टीमों को सक्रिय कर दिया है। देर रात कार मालिक अंकुर पटेल को पुलिस ने पकड़ लिया। घटना में शामिल अन्य लोगों को भी उठाया।

सभी से पूछताछ की गई तो बड़ा खुलासा हुआ। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि अंकुर भी सपा से जुड़ा हुआ है। इन सभी ने मिलकर बाकायदा साजिश रची। साजिश के तहत अंकुर अपने साथी के साथ वहां कार लेकर पहुंता और फिर उसमें तोड़फोड़ की जाती है। जिससे भाजपाई भड़क जाएं और फिर बवाल हो जाए। 

ताजा खबर के अनुसार पांचो सपाईयो को पार्टी से निष्काषित कर दिया गया है

 

 

Latest News

World News