Trending News

कानपुर: संदिग्ध अवस्था में मिला होमगार्ड का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

[Edited By: Punit tiwari]

Tuesday, 13th April , 2021 05:35 pm

कानपुर- देशी शराब ठेके के पास होमगार्ड का शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटना नौबस्ता थाना क्षेत्र के यशोदा नगर बाइपास की है। जहां स्थित देशी शराब के ठेके के बाहर होमगार्ड का शव पड़ा मिला। शव की शिनाख्त नौबस्ता के दीनदयाल पुरम के रहने वाले 45 साल के अनूप शुक्ला के रूप में हुई जोकि होमगार्ड के पद पर तैनात था।

जिसके बाद पुलिस ने होमगार्ड के पास से मिले मोबाइल से परिजनों को सूचना दी। वहीं मौके पर पहुंची मृतक की पत्नी और भतीजे ने हत्या का आरोप लगाया है, जबकि पुलिस दुर्घटना में मौत होने की आशंका जता रही है। मृतक की पत्नी नीलम ने बताया कि पंचायत चुनाव में अनूप की ड्यूटी लगी थी, जिसके लिए आमद कराने वह एच ब्लाक किदवई नगर डॉ. चिरंजी लाल राष्ट्रीय इंटर कॉलेज गए थे। रात करीब नौ बजे उनकी पति से मोबाइल पर बात हुई थी। बातचीत में अनूप ने घर लौटने की जानकारी दी थी, लेकिन वह वापस नहीं लौटे।

सिर, आंख, नाक व माथे पर चोट होने से पुलिस का मानना है कि किसी वाहन की टक्कर से चोट आई होगी, जबकि स्वजन हत्या कर शव फेकने का आरोप लगा रहे हैं। वहीं पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से सुबूत जुटाए हैं। थाना प्रभारी नौबस्ता सतीश कुमार सिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम में सही बात सामने आएगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिजनों की तहरीर के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Latest News

World News