Trending News

आगरा-तेज रफ्तार डंपर ने कार को मारी टक्कर, चार लोगों की मौत

[Edited By: Punit tiwari]

Tuesday, 29th December , 2020 11:42 am


आगरा में मंगलवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। जहां आगरा के कुंडौल में साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में कंटेनर से कार टकरा गई। हादसे में कार सवार तीन युवक और साइकिल सवार की मौत हो गई। हादसे के बाद कंटनेर छोड़कर चालक मौके से भाग गया। गुस्साए लोगों ने आगरा- फतेहाबाद रोड पर जाम लगा दिया।

हादसा आगरा जनपद के डौकी थाना क्षेत्र के कुंडौल का है। पेट्रोल पंप से तेल भरवाने के बाद एक कार निकल रही थी इसी दौरान आगरा की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने कार को टक्कर मार दी। हादसे में कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे में एक साइकिल सवार की भी मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे लोगों को बाहर निकलवाया। साथ ही दोनों वाहनों की चपेट में आए साइकिल सवार को गंभीर हालत में पुलिस अस्पताल लेकर गईं। वहां उसे भी मृत घोषित कर दिया गया।

कार सवार युवकों की शिनाख्त कुंडौल के रहने वाले प्रवीण, आकाश और कल्ला के रूप में हुई। साइकिल सवार की शिनाख्त कुंडौल के रहने वाले रसीदी के रूप में हो गई। वहीं कंटेनर छोड़कर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने कंटेनर को कब्जे में ले लिया है। एक ही गांव के चार लोगों की मौत के बाद गांव में कोहराम मचा है। ग्रामीणों ने आगरा-फतेहाबाद रोड पर जाम लगाकर हंगामा किया। पुलिस अधिकारी उन्हें समझाकर जाम खुलवाने की कोशिश की

 

Latest News

World News