Trending News

आशीर्वाद लेने को झुकी थी गर्भवती बेटी, पिता ने गला काटकर की हत्या, वजह जानकर सब हैरान

[Edited By: Admin]

Tuesday, 16th July , 2019 05:06 pm

मुंबई के घाटकोपर इलाके में दो दिन पहले हुई 20 साल की गर्भवती युवती की हत्या की गुत्थी सुलझ गई है। जांच में सामने आया है कि युवती ने परिवार की मर्जी के खिलाफ कुछ महीने पहले शादी की थी। इससे नाराज पिता ने बेटी की चाकू से गला काटकर हत्या कर दी। पुलिस को युवती का खून से लथपथ शव रविवार सुबह फुटपाथ पर मिला था। आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Image result for father killed his pregnant daughter

पुलिस ने बताया कि मीनाक्षी चौरसिया चार महीने की गर्भवती थी। शनिवार को उसके पिता राजकुमार चौरसिया ने बेटी के चेहरे पर और सिर पर चाकू से कई वार किए, जिसमें उसकी मौत हो गई। डीसीपी जोन-7 अखिलेश सिंह ने कहा, "हमें बताया गया कि ये लोग फरवरी में मध्यप्रदेश के सतना गए थे। वहां मीनाक्षी ने बृजेश नाम के युवक के साथ कोर्ट मैरिज कर ली। इधर, पिता ने मीनाक्षी की शादी मुंबई के विरार में ही रहने वाले एक लड़के से तय कर दी थी।

Rajkumar Chaurasia, arrested by the police on Monday for the murder of his daugther Meenakshi whose body was found on Sunday.

इसके लिए पूरी तैयारी कर ली गई और कार्ड तक छप गए। लेकिन प्रेम विवाह की बात सामने आने के बाद राजकुमार बेटी से नाराज हो गए।’’ डीसीपी ने बताया कि मीनाक्षी के बृजेश के साथ भाग जाने और अरेंज मैरिज के टूटने के कारण राजकुमार चौरसिया शर्मिंदा थे। हालांकि, शादी को स्वीकार करते हुए बेटी को कभी गांव न जाने के लिए कहा। लेकिन हाल ही में जब मीनाक्षी एक समारोह में हिस्सा लेने गांव पहुंची तो राजकुमार गुस्से में आ गए। शनिवार शाम बेटी और पिता की फोन पर बहस हुई। इसके बाद पिता ने बेटी को मिलने के लिए बुलाया। मुलाकात के दौरान जैसे ही मीनाक्षी पिता के पांव छूने के लिए झुकी, उसने चाकू से हमला कर दिया।

Latest News

World News