Trending News

इटावा-हीटर से लेखाधिकारी का ड्राइवर जिंदा जला, हुई दर्दनाक मौत

[Edited By: Punit tiwari]

Thursday, 31st December , 2020 01:02 pm

उत्तर प्रदेश के इटावा में थाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत स्थित बिजली विभाग के कार्यालय में हीटर से तापते समय शार्ट सर्किट से आग लग गई। इसमें लेखाधिकारी के संविदा ड्राइवर की जलकर दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस और फायर विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग बुझाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। हीटर की आग की तीव्रता इतनी थी कि संविदा चालक पूरी तरह से जलकर के खाक हो गया।

हादसे के दौरान बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही देखने को मिली है। विभाग के कार्यालय में अग्निशमन यंत्र बेकार पड़े मिले। कार्यालय में स्थित कर्मचारी और अधिकारी हादसा होने के बाद संविदा चालक को बचाने की बजाय जिंदा जलता हुआ छोड़कर भाग खड़े हुए। मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी नगर राजीव प्रताप सिंह ने बताया कि बिजली विभाग कार्यालय के प्रथम तल में बने एक कमरे में हीटर से लेखाधिकारी के संविदा चालक अशोक की आग लगने से जिंदा जलकर मौत हो गई है।

कार्यालय में अग्निशमन यंत्रों के खराब होने पर उन्होंने कहा कि जांच के बाद दोषी लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। सीओ ने बताया कि शव के पास से कई शराब की बोतलें भी बरामद हुई हैं, जिससे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि मरने वाला वहां पर शराब को सेवन कर रहा था। अधिक नशे मे होने के कारण किसी तरह से हीटर पर गिरने के बाद आग की चपेट मे आकर मौत के आगोश मे समा गया है।

Latest News

World News