Trending News

डॉक्टर कफील ने सीएम योगी को लिखा पत्र, 'कोरोना काल में सेवा का मौका दें, चाहें तो फिर कर दें निलंबित'

[Edited By: Punit tiwari]

Wednesday, 21st April , 2021 02:10 pm

लखनऊ- गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज के निलंबित डॉक्टर कफील खान ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर निलंबन रद्द कर बहाली की अपील की है। डॉ. कफील खान ने पत्र में मुख्यमंत्री से निवेदन किया है कि वर्तमान में कोरोना संक्रमण की वजह से देश में कोहराम मचा हुआ है। ऐसे में मरीजों की सेवा के लिए उनका निलंबन वापस किया जाए, ताकि वे कुछ लोगों को बचा सकें।

डॉ. कफील खान ने पत्र में लिखा है कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर पूरे भारत मे त्राहि मचा रही है। बाकि डॉक्टरों पर भी विभागीय कार्रवाई होने के बावजूद उनका निलंबन समाप्त कर सेवा बहाली कर दिया गया है। इसी आधार पर मेरा भी निलम्बन समाप्त होना चाहिए। इस महामारी में देश की सेवा करने का अवसर दें, चाहे महामारी के रोकथाम के बाद पुनः निलम्बित कर दें।

डॉ. कफील ने अपने पत्र में पूर्व प्रिंसिपल डॉ. राजेश मिश्रा और मेंटेनेंस प्रभारी डॉ. सतीश कुमार का जिक्र करते हुए कहा कि उनके खिलाफ भी विभागीय कार्रवाई चल रही थी, लेकिन उन्हें बहाल कर दिया गया है। उन्होंने लिखा है कि 36 बार पत्र लिखने के बाद भी विभागीय अधिकारियों द्वारा उनका निलंबन वापस नहीं लिया जा रहा है।

उन्होंने इलाहबाद हाई कोर्ट के आदेश का भी जिक्र अपने पत्र में किया है। उनका कहना है कि कोर्ट ने उनके ऊपर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों से उन्हें मुक्त कर दिया है। साथ ही 90 दिनों निलंबन वापसी पर विचार के लिए कहा था। लेकिन 1300 दिनों के बाद भी उनका निलंबन वापस नहीं हुआ है। मैं इस संकट की घड़ी में देश के नागरिकों की सेवा करना चाहता हूं।

Latest News

World News