Trending News

कानपुर: गैंगरेप के एक दिन बाद ट्रक ने पीड़िता के पिता को रौंदा, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

[Edited By: Punit tiwari]

Wednesday, 10th March , 2021 12:50 pm

कानपुर- यूपी के कानपुर जिले के सजेती थाना क्षेत्र में एक 13 साल नाबालिग किशोरी के गैंगरेप की घटना के 24 घंटे के भीतर ही पीड़िता के पिता की अज्ञात वाहन से टक्कर के बाद मौत हो गई। हादसे के बाद गुस्साए परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए कानपुर-सागर हाईवे को जाम कर दिया। परिजनों और ग्रामीणों का आरोप है कि आरोपियों ने ही इस वारदात को अंजाम दिया गया है।

सजेती क्षेत्र की किशोरी के साथ सोमवार रात दारोगा देवेंद्र यादव के बेटे दीपू यादव ने अपने साथी गोलू यादव के साथ दुष्कर्म किया था। मंगलवार सुबह पीडित परिवार सजेती थाने आ रहा था तो दारोगा के बड़े बेटे ने घेर लिया और जान से मारने की धमकी दी। किसी तरह पीड़िता सजेती थाने पहुंची। पुलिस ने दिनभर पंचायत की और शाम 6 बजे दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया।

गैंगरेप का मामला होने के नाते रात 12 बजे किशोरी का मेडिकल कराने के लिए पुलिस काशीराम संयुक्त जिला चिकित्सालय लेकर निकली। पुलिस के साथ किशोरी का पिता भी गया था। रात दो बजे किशोरी का मेडिकल कराया। पुलिस कांशीराम अस्पताल से किशोरी और उसके पिता को लेकर सजेती थाने पहुंची।

गांव वालों का आरोप है कि बुधवार तड़के सीओ और इंस्पेक्टर घाटमपुर सजेती थाने पहुंचे। दोनों को अपनी गाड़ी में बैठाया और घाटमपुर लेकर निकल गए। पुलिस दोनों को लेकर कोतवाली जाने के बजाय घाटमपुर सीएचसी चली गई। सीएचसी जाने की वजह साफ नहीं है। मुगल रोड स्थित समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घाटमपुर के सामने पुलिस की जीप से उतरते ही ट्रक ने किशोरी के पिता को रौंद दिया। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। पीड़िता के परिजनों की शिकायत के मुताबिक गांव के गोलू यादव और दीपू यादव ने अगवा कर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। जिसकी शिकायत पीड़िता के परिजनों ने पुलिस से की तो पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। दीपू यादव के पिता पुलिस में दरोगा है जोकि कन्नौज में तैनात बताए जा रहे हैं।

वहीं डीआईजी कानपुर ने कहा कि गैंगरेप के मामले में मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी की जा चुकी है। वारदात में शामिल दूसरे आरोपी और पीड़िता के परिजनों को धमकाने वाले की तलाश की जा रही है। उन्होंने पीड़िता के पिता की मौत को दुखद बताया और मामले की जांच कराने की बात कही। पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया था कि आरोपी के भाई ने घर आकर धमकी दी थी कि अगर मामले की पुलिस से शिकायत की तो जान से मार देंगे। साथ ही फिर से वारदात की बात भी कही थी। फ़िलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ग्रामीणों को समझने में जुटी है।

Latest News

World News