Trending News

पेशी पर आया कुख्यात अपराधी प्रेमिका संग होटल में रंगरलियां मनाते पकड़ा गया, मामले का खुलासा होने के बाद उलझे कई पेंच

[Edited By: Admin]

Tuesday, 19th November , 2019 06:05 pm

यूपी की देवरिया कोर्ट में हत्या के मामले में पेशी के बाद हरदोई जेल के लिए लौट रहे कुख्यात कामेश्वर सिंह को कैंट पुलिस ने गोरखपुर के एक होटल से उसकी प्रेमिका के साथ रंगरेलिया मनाते रंगे हाथ दबोच लिया. कैंट पुलिस ने कामेश्वर के अलावा उसकी प्रेमिका, दो साथी और पेशी पर लेकर आए हरदोई जिले के तीन सिपाहियों को भी हिरासत में ले लिया. हालांकि बाद में लिखापढ़ी कर उन्हें छोड़ दिया गया.

देवरिया जिले के गौरीबाजार थाना क्षेत्र के पथरहट गांव निवासी कामेश्वर सिंह अपने गांव के ही रमेश सिंह और अरुण सिंह तथा गोरखपुर के सिंघड़िया निवासी विवेक सिंह उर्फ विक्की सिंह की हत्या का आरोपी है. अरुण और विवेक की हत्या में उसे जमानत मिल चुकी है जबकि रमेश सिंह की हत्या में वह वर्तमान में हरदोई जेल में बंद है. रमेश सिंह हत्याकांड में वह देवरिया कोर्ट में पेशी पर आया था. हरदोई पुलिस लाइंस में तैनात सिपाही आनंद सिंह, अभय सिंह और अमन कुमार उसे पेशी पर लेकर आए थे.

देवरिया से लौटते समय गोरखपुर के स्टेशन रोड स्थित होटल हॉलिडे में वह पहुंच गया. अपने दो साथियों के सहयोग से उसने अपनी प्रेमिका को मिलने के लिए पहले से ही होटल में बुला लिया था. होटल पर पहुंचते ही वह प्रेमिका के साथ अंदर एक कमरे में चला गया जबकि सिपाही व अन्य बाहर बैठकर खाना खाने लगे. पेशी पर आने के दौरान कामेश्वर की मौज-मस्ती के बारे में अरुण सिंह के बेटे दीपक सिंह को जानकारी हो गई थी लिहाजा वह देवरिया से ही उसकी गाड़ी के पीछे लग गया.

गोरखपुर स्टेशन रोड स्थित होटल में पहुंचने पर उसने इसकी सूचना एसएसपी डॉ. सुनील गुप्ता को दी. उन्होंने कैंट पुलिस को मौके पर भेजा जिसके बाद कामेश्वर सिंह को पुलिस ने होटल के एक कमरे से उसकी प्रेमिका के साथ अंतरंग हाल में पकड़ लिया. पुलिस ने सभी को तत्काल हिरासत में ले लिया. हालांकि उनके बालिग होने के नाते लिखापढ़ी करने के बाद प्रेमिका व अन्य दोनों को छोड़ दिया गया. यह वही प्रेमिका थी जिसके साथ मिलकर उसके पति की हत्या का केस कामेश्वर पर दर्ज है. इसके बाद कामेश्वर को तीनों सिपाहियों के साथ सोमवार की शाम को हरदोई जेल के लिए रवाना कर दिया.


पेशी पर लेकर आए सिपाहियों द्वारा बंदी को होटल में ले जाकर मौज-मस्ती कराने के मामले की रिपोर्ट गोरखपुर पुलिस हरदोई जिले के एसपी को भेजेगी. इस मामले में वहां के आधिकारियों द्वारा उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी. वहीं दूसरी तरफ बालिग होने के नाते पुलिस ने उसकी प्रेमिका व अन्य को लिखापढ़ी करके छोड़ दिया है.

Latest News

World News