Trending News

मुरादाबाद-कोरोना वैक्सीन से नहीं हार्ट अटैक से हुई थी वॉर्ड ब्वॉय की मौत

[Edited By: Punit tiwari]

Monday, 18th January , 2021 11:22 am

मुरादाबाद में कोरोना वैक्सीन लगाने के बाद वार्ड ब्वॉयकी मौत के मामले में नया खुलासा हुआ है। वॉर्ड ब्वॉय की मौत कोरोना वैक्सीन से नहीं हार्ट अटैक से हुई थी। इस मामले में अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने कहा है कि मौत की वजह हार्ट अटैक है। तीन डॉक्टर के पैनल ने महिपाल के शव का पोस्टमार्टम किया था। मुरादाबाद जिला अस्पताल में तैनात 48 साल के वार्ड बॉय महिपाल की कोरोना वैक्सीन लेने के बाद तबीयत बिगड़ गई थी, इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी । बता दें कि 16 जनवरी को वार्ड ब्वॉय महिपाल को कोरोना का टीका लगाया गया था। रविवार शाम को उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। 

परिवार का आरोप है कि टीका लगाने के पहले महिपाल की मेडिकल जांच भी नहीं की गई थी। परिजनों का कहना है कि तबीयत बिगड़ते देख उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जिला अस्पताल के सीएमओ ने रविवार को कहा था कि वैक्सीन का कोई रिएक्शन मालूम नहीं होता है, उनके मौत के कारणों की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि महिपाल पहले कोरोना से संक्रमित नहीं थे

बता दें कि मुरादाबाद जनपद में 6 केंद्र बनाये गये हैं, कोरोना टीकाकरण की शुरुआत वाले दिन यहां 100 -100 स्वास्थ्यकर्मियों को कोरोना वैक्सीन का टीका लगाया गया। यहाँ वैक्सीन लगवाने आये कुछ लोग ऐसे भी थे जो कोरोना संक्रमण काल में कोरोना से संक्रमित हुए थे।

 

Latest News

World News