Trending News

कानपुर-एमराल्ड गार्डन अपार्टमेंट की 19वीं मंजिल से कूदा ड्राइवर, मालिक ने निकाला था नौकरी से

[Edited By: Punit tiwari]

Monday, 28th December , 2020 06:22 pm

उत्तर प्रदेश में कानपुर के एमराल्ड गार्डन अपार्टमेंट की 19 वीं मंजिल से कूदकर एक व्यक्ति ने सुसाइड कर लिया । घटना एमराल्ड गार्डन अपार्टमेंट के टावर नंबर 4 की है। जहां की 19वीं मंजिल से स्टील कारोबारी कपिल मोहन विज के ड्राइवर ने कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। जिसके बाद स्वरूप नगर थाने की पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी हुई है। 

एमराल्ड गार्डन अपार्टमेंट में रहने वाले स्टील कारोबारी कपिल मोहन विज के ड्राइवर संजय सिंह ने सोमवार सुबह एमराल्ड गार्डन अपार्टमेंट पहुंचा। संजय सिंह ने कारोबारी कपिल मोहन विज के फ्लैट के सामने की रेलिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक संजय सिंह जूही लाल कॉलोनी का रहने वाला था।

एमराल्ड गार्डन अपार्टमेंट में रहने वाले कारोबारी कपिल मोहन विज की फजलगंज में स्टील फैक्ट्री है। उनकी पत्नी पूनम ज्वाला देवी गर्ल्स डिग्री कॉलेज में एसोसिएट प्रोफेसर हैं। जबकि दोनों बेटे हिमांशु और नीलांशु आइआइटी चेन्नई और आइआइटी कानपुर में इंजीनियरिंग कर रहे हैं। कपिल मोहन विज ने शनिवार को संजय सिंह को नौकरी से निकाल दिया था। जिसके सोमवार को संजय सिंह एमराल्ड गार्डन अपार्टमेंट की 19 वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी।

Latest News

World News