Trending News

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर बस में लगी आग, यात्रियों ने कूदकर बचाई जान

[Edited By: Punit tiwari]

Saturday, 3rd April , 2021 01:26 pm

इटावा-आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर आज एक बड़ा हादसा होने से बच गया। दरअसल बिहार के पूर्णिया से दिल्ली जा रही स्लीपर बस जल कर खाक हो गयी, गनीमत रही इस दौरान कोई जनहानि नहीं हुई। घटना इटावा के उसराहार थाना क्षेत्र की है। वहीं इस दर्दनाक हादसे की सूचना मिलते ही ताखा के उप जिलाधिकारी सत्य प्रकाश मिश्रा, पुलिस उपाधीक्षक और उसराहार थाना प्रभारी अमरपाल सिंह भारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

बहरहाल, आग लगने की यह घटना आज सुबह करीब 10 बजे हुई। ऐसा बताया जा रहा है कि जैसे ही बस में आग लगी वैसे ही बस का चालक और परिचालक बस को मौके पर छोड़कर फरार हो गए। बस में सवार यात्रियों ने अपनी जान कूदकर बचाई है। बस में आग लगने की घटना की जानकारी होने के बाद यूपीडा की एक और जिला दमकल विभाग की ओर से दो दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं जिन्होंने आग पर काबू पाया है। हालांकि जब तक दमकल की गाड़ियां मुख्यालय से घटनास्थल पर पहुंचती तब तक बस जलकर खाक हो चुकी थी।

बता दें बस में 50 से लेकर के 70 यात्री सवार थे, जो आग लगने के कारण बस से उतरकर नीचे भाग निकले, लेकिन इस दौरान अधिकांश का सामान बस में ही छूट गया जो जल खाक हो गया। ताखा के उप जिलाधिकारी सत्य प्रकाश मिश्रा का कहना है कि बस के यात्रियों को दिल्ली भेजने के लिए इंतजाम तो किया ही जा रहा है उनके खाने पीने का भी प्रबंध जिला और पुलिस प्रशासन करने में लगा हुआ है।

Latest News

World News