Trending News

कानपुर में हुई बड़ी वारदात,डाक्टर पति ने की पत्नी समेत दो बच्चों की हत्या-क्या थी वजह ? पुलिस को आरोपी की तलाश-कहां पे थी आरोपी की लास्ट लोकेशन- जानिये

[Edited By: Vijay]

Saturday, 4th December , 2021 01:47 pm

कानपुर के कल्याणपुर के डिविनिटी अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 501 में रहने वाले डॉक्टर डॉ. सुशील कुमार ने शुक्रवार शाम अपनी शिक्षक पत्नी चंद्रप्रभा (48), बेटा शिखर (18) और बेटी खुशी (16) की निर्मम हत्या कर दी। वारदात के बाद रूरा में तैनात भाई को मैसेज कर जानकारी भी दी। मैसेज पढ़कर फ्लैट पहुंचे भाई के सामने पुलिस ने दरवाजे का लॉक तोड़ा और अंदर दाखिल हुई, जहां पत्नी और बच्चों के शव अलग-अलग कमरों में पड़े मिले।

बरामद नोट से पता चला कि कोविड के नए वैरिएंट ओमिक्रोन की वजह से डॉ. सुशील दहशत और डिप्रेशन में है। वारदात के बाद वह फरार हो गया। डॉ. सुशील मंधना के रामा मेडिकल कॉलेज के फोरेंसिक विभाग में हेड ऑफ डिपार्टमेंट हैं। शुक्रवार शाम 5:32 बजे रूरा निवासी अपने भाई सुनील को सुशील ने मैसेज भेजा कि ...भैया पुलिस को इन्फॉर्म कर दो मैंने डिप्रेशन के चलते.....।

मैसेज देखकर सुनील ने फोन करना शुरू किया तो कोई जवाब किसी के नंबर से नहीं मिला। वह आनन-फानन में अपार्टमेंट पहुंचे। दरवाजा न खोलने पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस दरवाजा तोड़कर भीतर घुसी तो देखा कि चंद्रप्रभा, शिखर और खुशी का शव अलग-अलग कमरों में पड़ा था। पुलिस कमिश्नर असीम अरुण, एडिशनल सीपी क्राइम आनंद प्रकाश तिवारी, डीसीपी क्राइम सलमान ताज पाटिल के साथ फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची

तीन घंटे तक तफ्तीश करते हुए साक्ष्य जुटाए। डॉ. सुशील कुमार मूल रूप से रायबरेली के रहने वाले थे। 

पत्नी का सिर कूंचा, बच्चों का गला घोंटा

सुशील कुमार ने हथौड़े से चंद्रप्रभा का सिर कूंचा। जिस तरह से सिर क्षत विक्षत था उससे स्पष्ट है कि जब तक चंद्रप्रभा की सांसें थम नहीं गईं तब तक उन पर वार करता रहा। वहीं शिखर और खुशी का गला घोंटा गया था। चंद्रप्रभा शिवराजपुर स्थित एक प्राइमरी स्कूल में शिक्षिका थीं। शिखर दिल्ली के कैड इंस्टीट्यूट से इंजीनियरिंग की तैयारी कर रहा था। बेटी वुडबाइन स्कूल से हाईस्कूल की पढ़ाई कर रही थी। 

मोबाइल बंद, तलाश में जुटी पुलिस

बरामद डायरी में डॉक्टर ने जो नोट लिखा है उससे पुलिस को आशंका है कि कहीं सुशील खुद को नुकसान न पहुंचा ले। क्राइम ब्रांच समेत कई अलग-अलग टीमें उसकी तलाश में जुटी हैं। उसकी दोनों कारें अपार्टमेंट में खड़ी हैं। संभावना है कि वह वहां से पैदल निकला है। उसका मोबाइल भी बंद है। इसलिए पुलिस उसको ट्रेस नहीं कर पा रही है। हर एक थाने की पुलिस को सुशील की फोटो भेजकर तत्काल तलाश करने के निर्देश पुलिस कमिश्नर ने दिए हैं। 

कल्याणपुर में ट्रिपल मर्डर प्रकरण के सम्बन्ध में पुलिस उपायुक्त पश्चिम द्वारा दी गई बाइट ।

अभियुक्त सुशील का IPDR डीटेल्स 5:32 पर अटल घाट, last cell id गंगा जी के किनारे सरसैया घाट पर दिखाई दे रही है
अटल घाट से आगे डेड बॉडी के लिए देखा जा रहा है
गंगा जी में कूदने का शक है पुलिस को क्योकि आरोपी डॉ सुशील कुमार के मोबाइल की आखिरी लोकेशन अटल घाट गंगा के किनारे मिली। गंगा में कूदने की आशंका के चलते मोटरबोट और जल पुलिस की मदद से चल रही है तलाश।

डीसीपी वेस्ट और कई थानों की पुलिस फ़ोर्स मौके पर।


Latest News

World News