Trending News

अमेठी: प्रॉपर्टी विवाद के चलते चाचा ने बेरहमी से बच्चे का गला रेता

[Edited By: Punit tiwari]

Saturday, 6th March , 2021 01:23 pm

अमेठी- केंद्रीय मंत्री और सांसद स्मृति ईरानी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में मासूम के हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां मकान के बंटवारे को लेकर परिवार के ही दबंग चाचा ने महिला पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। महिला के विरोध करने पर आरोपी ने पास में ही सो रहे मासूम की निर्मम हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी चाचा मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे के शव को कब्जे में लेकर गंभीर रूप से घायल महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने हत्यारे की तलाश शुरू कर दी है।

मकान के लेकर चल रहा था विवाद
मामला मुंशीगंज थाना क्षेत्र के देवीचरन का पुरवा गांव का है। यहां का रहने वाला राम विलोम रोजी-रोटी के सिलसिले में अंबाला में रहकर मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता है। राम विलोम का अपने चाचा सुखदेव से पारिवारिक मकान को लेकर पुराना विवाद चला आ रहा है। देर रात राम विलोम का चाचा सुखदेव राम विलोम के घर पहुंचा और राम विलोम की पत्नी मालती पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।

महिला को अस्पताल में कराया भर्ती
पत्नी ने जब विरोध किया तो चाचा ने पास में ही सो रहे राम विलोम के 9 वर्षीय बेटे धीरज की बांके से गला काटकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। मासूम की हत्या और महिला की पिटाई की खबर मिलते ही पूरे गांव में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंची मुंशीगंज पुलिस ने मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और गंभीर रूप से घायल महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

घटना को लेकर घायल महिला ने कहा कि चाचा से जमीन का विवाद चल रहा था और वो अपनी जमीन पर कॉलोनी बनवा रही थी। चाचा विरोध कर रहे थे। शुक्रवार सुबह उसके चाचा आए और धमकी देकर चले गए। रात में खाना खाकर बच्चे के साथ सो रही थी तभी चाचा घर पहुंचे और बांके से काटकर बेटे की हत्या कर दी। विरोध किया तो हम पर भी हमला करके मौके से फरार हो गए।

पुलिस टीमें दे रही हैं दबिश
मासूम की हत्या को लेकर गौरीगंज सीओ ने कहा कि आरोपी का नाम सुखदेव सिंह है। सुखदेव ने देर रात मालती के घर में घुसकर उसके बेटे की हत्या कर दी और महिला पर भी हमला कर दिया। मालती का इलाज चल रहा है। मालती की तहरीर पर सुखदेव सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें बनाकर दबिश दी जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Latest News

World News