Trending News

पीलीभीत में दो सगी बहनों के मिले शव, जांच में जुटी पुलिस

[Edited By: Punit tiwari]

Tuesday, 23rd March , 2021 12:48 pm

यूपी के पीलीभीत में दो सगी बहनों के शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। बीती शाम दोनों बहनें घर से बाहर निकली थीं, देर रात तक घर वापस न आने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। ईंट भट्टे के पास दोनों की लाशें मिली। ये घटना थाना बीसलपुर के गांव कासिमपुर की है।

पीलीभीत के थाना बीसलपुर के गांव कासिमपुर में सोनी नाम का एक भट्टा लगा हुआ है, जिस पर अंशिका और पूजा काम करती थीं। सोमवार शाम 7 बजे दोनों घर से शौच के लिए निकली थी। लेकिन देर रात तक जब दोनों बहने घर वापस नहीं आईं तो घरवालों ने दोनों ढूंढना शुरू किया। जिसके बाद एक बेटी का शव जमीन पर पड़ा मिला। घरवाले का कहना है कि वह रात भर दूसरी बेटी को ढूंढते रहे, मगर वह नहीं मिली। मंगलवार सुबह घर वाले अपनी दूसरी बेटी की ढूंढने के लिए निकले तो उनको दूसरी बेटी का शव पेड़ से लटकता हुआ मिला। आनन-फानन में इसकी सूचना बीसलपुर थाने की पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई।

पीलीभीत के एसपी जयप्रकाश का कहना है कि दोनों बहने सोमवार रात घर से निकली थी। एक बहन शव रात में ही मिल गया था, जबकि दूसरी लड़की का शव सुबह पेड़ से लटका मिला है। वहीं इस मामले में छानबीन की जा रही है। लड़कियों के गले पर चोट के निशान हैं। यह निशान दोनों लड़कियों के गर्दन पर मिले हैं। हर तरीके से छानबीन की जा रही। पूछताछ भी की जा रही है। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा।

 

Latest News

World News