Trending News

लखनऊ के KGMU में कोरोना वायरस का कहर, पाॅजिटिव पाए गए 40 डाॅक्टर

[Edited By: Punit tiwari]

Wednesday, 7th April , 2021 04:37 pm

लखनऊ-उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कोरोना का संक्रमण घातक रूप ले चुका है। किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (केजीएमयू) के 40 डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। केजीएमयू के कुलपति डॉ. विपिन पुरी और चिकित्सा अधीक्षक डॉ हिमांशु की भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिट‍िव आई है।

बता दें कि कुलपति बिपिन पुरी दोबारा कोरोना पॉजिटिव हुए हैं। केजीएमयू के प्रवक्‍ता डॉ. सुधीर सिंह ने बताया कि कोव‍िड 19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए केजीएमयू प्रशासन ने कई विभागों में स्‍क्रीन‍िंग सेंटर्स बनाने का फैसला ल‍िया। स्‍क्रीन‍िंग के बाद 40 रेज‍िडेंट डॉक्‍टर कोरोना पॉजिट‍िव मि‍ले।

राजधानी लखनऊ में कोरोना बेकाबू होता नजर आ रहा है। केजीएमयू के डॉक्टरों का कोरोना पॉजिटिव म‍िलना चिंता का व‍िषय बना गया है। कोरोना संक्रमित डॉक्टरों में सर्जरी विभाग के 20 डॉक्टर शामिल बताए जा रहे हैं, जबकि यूरोलॉजी विभाग में 9 डॉक्टर संक्रमित हुए हैं। क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग में भी 3 डॉक्टर कोव‍िड पॉजिट‍िव हैं। इसके साथ ही स्टाफ के कुछ और लोग भी पॉजिटिव पाए गए हैं। सभी डॉक्टर्स कोरोना वैक्सीन की दोनों खुराकें पहले ही ले चुके थे। इसके बाद ही सभी को कोरोना संक्रमण होना एक बड़ा सवाल खड़ा कर रहा है। वहीं कई विभागों में पूरे स्टाफ की स्क्रीनिंग भी बुधवार को की जाएगी। संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज, मेदांता अस्पताल और एरा मेडिकल कॉलेज के चीफ भी टीकाकरण के बाद कोविड की चपेट में आ चुके हैं।

 

Latest News

World News