Trending News

आगरा: केनरा बैंक में लूट करने वाले बदमाश सीसीटीवी में कैद

[Edited By: Punit tiwari]

Tuesday, 16th February , 2021 03:08 pm

आगरा ताजनगरी आगरा में केनरा बैंक में 7 लाख की लूट करने वाले तीनों अपराधी कैमरे में कैद हो गए। बैंक का जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया हैं उसमें अपराधी तमंचा ताने नजर आ रहे हैं। इसके बाद सात लाख की लूट कर दी गई। दिनदहाड़े केनरा बैंक में गोलियां चलाकर की गई 7 लूट से दहशत का माहौल है।

लूट की सूचना मिलते ही मौके पर एडीजी, आईजी, एसएसपी पहुंच गए थे। आईजी सतीश गणेश ने बताया कि पांच टीमें घटना का पर्दाफाश करने के लिए गठित कर दी गई हैं। बैंक के सीसीटीवी फुटेज निकलवा दिए गए हैं। सीसीटीवी फुटेज से महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं। अपराधियों की तस्वीरें मिल गयी हैं।

आईजी ने बताया कि काले रंग की बाइक का इस्तेमाल इस लूट की घटना में किया गया था। एक बदमाश बैंक के बाहर खड़ा था, जबकि दो बदमाश बैंक के अंदर घुस गए। इसके बाद हथियारों के बल पर 7 लाख रुपए लूट लिए। इरादत नगर क्षेत्र के खेरिया में हुई लूट वारदात के बाद राजस्थान के धौलपुर के पुलिस अधिकारियों से आगरा के पुलिस अधिकारियों ने संपर्क किया है। पुलिस को आशंका है कि धौलपुर के किसी गैंग ने लूट की इस वारदात को अंजाम दिया है। आईजी सतीश गणेश का कहना है कि काले रंग की बाइक के नंबर के आधार पर उसके मालिक का पता किया जा रहा है। पुलिस अधिकारियों का दावा है जल्द इस मामले पर्दाफाश कर लिया जायेगा।

Latest News

World News