Trending News

जिला पुलिस गांदरबल ने बूटलेगर को गिरफ्तार किया, 75 बोतल अवैध शराब की खेप बरामद

[Edited By: Rajendra]

Monday, 9th November , 2020 04:07 pm

एसएसपी गांदरबल श्री खलील अहमद पोसवाल-जेकेपीएस ने, जिला गांदरबल में नियमित नाका जाँच स्थापित करने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया, इस सिलसिले में पुलिस पोस्ट नागौर से डीओ पीपी नागबल एसआई मोहम्मद अकबर के नेतृत्व में नाका पार्टी द्वारा शुम्मा चैराहे पर एक नियमित नाका जाँच रखी गई थी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गांदरबल श्री फिरोज येया-जेकेपीएस की देखरेख में वाहनों की जाँच के दौरान एक संदिग्ध स्कूटी सवार को रोका गया, जबकि जाँच के दौरान उसने अपने खेप के बारे में झूठ बोलकर नाका पार्टी को चकमा देने की कोशिश की, बाद में अवैध रूप से 75 बोतल अवैध शराब की खोज करते हुए अर्थात् "OLDE ADVENTURE RUM" प्रत्येक बोतल 750ml मात्रा में बरामद की गई।

बूटलेगर की पहचान अली गुलज़ार भट एस / ओ अली मोहम्मद भट आर / ओ आलमगरी बाज़ार हवल के रूप में की गई है, इस को गिरफ्तार किया गया है, 75 बोतल अवैध शराब और उसका स्कूटी असर पंजीकरण नंबर जेके -01 78 7833 भी जब्त किया गया है।

इस सिलसिले में पुलिस स्टेशन गांदरबल में कानून की संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर नंबर 228/2020 दर्ज किया गया है और आगे की जांच की जा रही है।

सामान्य लोगों ने गांदरबल पुलिस के प्रयासों की सराहना की है और नशा मुक्त गांदरबल के लिए अपना प्रयास जारी रखने के लिए गांदरबल पुलिस की सराहना की है।

फिरदौस अहमद की रिपोर्ट

Latest News

World News