Trending News

सड़क बनवाओ नही तो थानें को उड़ा देंगे बम से

[Edited By: Vijay]

Tuesday, 29th June , 2021 01:22 pm

जौनपुर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया यहाँ एक अनजान डी गैंग ने रामपुर और सुरेरी थाने को बम से उड़ाने की धमकी दी है. इतना ही नहीं धमकी भरा पत्र थाने की दीवार पर चिपका दिया गया. धमकी भरे इस पत्र में लिखा गया है कि, रामपुर-कठवतिया को जल्द बनवाया जाए नहीं तोदोनों थानों को बम से उड़ा दिया जाएगा.

धमकी भरा पत्र सामने आया तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में मुकदमा दर्ज कर धमकी देने वाले की तलाश शुरू कर दी गई है.

रामपुर थाना क्षेत्र का रामपुर-कठवतिया रोड काफी दिनों से पूरी तरह से खराब है. इस सड़क से आने जाने वालों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता  है. गांव के लोगों ने अधिकारियों से लेकर जनप्रतिनिधियों तक इसे बनवाने की मांग उठाई, लेकिन किसी ने भी सड़क बनवाने का प्रयास तक नहीं किया.

 इसी बीच डी-33 नाम से एक गैंग ने रामपुर थाने के पिलर पर एक धमकी भरा पत्र चिपका गई. धमकी में साफ लिखा गया है कि, जल्द ही रामपुर-कठवतिया रोड न बनाया गया तो रामपुर और सुरेर थाने को बम से उड़ा दिया जाएगा.

आपको बता दें कि पत्र में लिखा गया कि हर हाल में अक्टूबर लास्ट तक इस टूटी हुई सड़क का मरम्मत करा दी जाए. उनका ये पत्र डीएम से लेकर अन्य ज़िम्मेदारों तक पहुंचा दिया जाए. उनके इस पत्र को धमकी समझें और ना ही विनती.  2-2 थाने उड़ाए जाने की धमकी भर पत्र सामने आया तो पुलिस महकमा सकते में आ गया.

धमकी वाले पत्र के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई. एएसपी ग्रामीण त्रिभुवन सिंह ने बताया कि, किसी ने शरारत की है. अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई है.

Latest News

World News