Trending News

सनी लियोन के देशी स्टाईल डांस को मिले लाखो व्यूज- देखिये वीडियो

[Edited By: Vijay]

Tuesday, 5th January , 2021 05:28 pm

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ रही हैं. सनी लियोन शूटिंग के दौरान काफी मस्ती करती हैं. इसकी एक झलक उनके हाल ही में पोस्ट किए गए वीडियो में भी देखी जा सकती है. दरअसल, सनी लियोन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो एक्ट्रेस अपने कंधे पर स्टील का मटका और हाथ में थाली लेकर देसी स्टाइल में डांस करती नजर आ रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

वीडियो में सनी लियोन किसी को कह रही हैं, 'हट तेरी तो.' सनी लियोन इस वीडियो में खूब मस्ती कर रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'सेट पर मस्ती.' सनी का यह वीडियो फैन्स को इतना पसंद आ रहा है कि यह चंद ही मिनटों में 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सनी लियोन के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

बता दें कि एक्ट्रेस सनी लियोन जल्द ही 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' फिल्म में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन रामपाल, दिगंगना सूर्यवंशी और कृष्णा अभिषेक भी दिखेंगे. इस फिल्म के अलावा सनी लियोन जल्दी ही अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोका कोला', 'रंगीला' और 'वीरमादेवी' में दिखाई देंगी. बता दें कि सनी लियोन की लोकप्रियता बिग बॉस में आने के बाद बढ़ती चली गई. इसके अलावा उन्होंने फिल्म 'रईस' में अपने लैला सॉन्ग से भी खूब धमाल मचाया था.

Latest News

World News