Trending News

वायरल हुई विराट कोहली और अनुष्का की बेटी वामिका की तस्वीरें, पिता को चियर करते हुए आई नज़र

[Edited By: Arshi]

Monday, 24th January , 2022 12:13 pm

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली लोकप्रीय जोड़ी हैं. कल अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी वामिका कोहली की पहली तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सभी प्रशंसकों और मीडिया से अनुरोध किया. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर, अभिनेत्री ने एक बयान दिया, जिसमें प्रशंसकों और मीडिया पोर्टलों से उनकी बेटी की तस्वीरें प्रकाशित न करने का अनुरोध करते हुए कहा कि उन्हें पता नहीं था कि कैमरा उन पर था. कल स्टेडियम में कैद किया गया और उसके बाद व्यापक रूप से साझा किया गया. हम सभी को सूचित करना चाहते हैं कि हमें नहीं पता था कि कैमरा हम पर था, "अनुष्का ने लिखा.
यह आश्वासन देते हुए कि इस मामले पर उनका रुख वही रहेगा, उन्होंने कहा, "इस मामले पर हमारा रुख और अनुरोध वही रहता है. हम वास्तव में इसकी सराहना करेंगे यदि वामिका की तस्वीरेे क्लिक ना की जाए जिन निजी कारणों से  हमने पहले समझाया.  धन्यवाद!"

                                                   

पिछले साल, अभिनेत्री और उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली ने खुलासा किया कि वे क्यों चाहते थे कि पापराज़ी और फैन क्लब उनकी बच्ची की तस्वीरें या वीडियो प्रकाशित न करें.  एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, अभिनेत्री ने लिखा, "हम अपने बच्चे के लिए गोपनीयता चाहते हैं और उसे मीडिया और सोशल मीडिया से स्वतंत्र रूप से अपना जीवन जीने का मौका देने के लिए अपनी पूरी कोशिश करना चाहते हैं."
जनवरी 2021 में अपने बच्चे के जन्म के कुछ समय बाद, दंपति ने पापराज़ी से तस्वीरें लेने से परहेज करने की अपील की. अनुष्का और विराट ने तब खबर बनाई जब उन्होंने पापराज़ी को एक नोट भेजा, जिसमें लिखा था, "नमस्ते, इतने सालों तक आपने हमें जो प्यार दिया है, उसके लिए धन्यवाद. हम आपके साथ इस महत्वपूर्ण अवसर को मनाते हुए खुश हैं. माता-पिता के रूप में , हमें आपसे एक सरल अनुरोध करना है. हम अपने बच्चे की गोपनीयता की रक्षा करना चाहते हैं और हमें आपकी सहायता और समर्थन की आवश्यकता है."
वामिका के चेहरे की पहली झलक वीकेंड पर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जब वह स्टैंड से अपने पिता के लिए चीयर करती नजर आईं. विराट और अनुष्का दोनों ने अपनी बेटी के चेहरे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा नहीं की हैं. जब और जब प्यारी की तस्वीरें इंटरनेट पर साझा की गईं, तो उसकी निजता का सम्मान करने के लिए उसके चेहरे को धुंधला कर दिया गया.

Latest News

World News