Trending News

'बिग बॉस 15' विजेता: तेजस्वी प्रकाश

[Edited By: Arshi]

Monday, 31st January , 2022 12:33 pm

टेलीविजन के पसंदीदा शो बिग बॉस सीजन 15 का कल फिनाले था. तेजस्वी प्रकाश को बिग बॉस 15 का विजेता घोषित किया गया. उन्होंने ट्रॉफी और 40 लाख रुपये का नकद पुरस्कार जीता. बॉलीवुड सुपरस्टार और होस्ट सलमान खान ने आधिकारिक घोषणा की कि प्रकाश ने प्रतीक सहजपाल और उनके दोस्त करण कुंद्रा को हराकर रियलिटी टीवी शो जीता. प्रकाश ने जहां ट्रॉफी उठाई, वहीं निशांत भट ने 10 लाख रुपये का नकद पुरस्कार लिया. इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी को वोट दिया गया.

प्रतीक सहजपाल और तेजस्वी दोनों को बिग बॉस 15 में विजेता ट्रॉफी के लिए कड़ी प्रतिस्पर्धा में बंद कर दिया गया था. लेकिन आखिरकार, वह उपविजेता के रूप में उभरे और बाद में उन्हें घर से बाहर आने के लिए कहा गया क्योंकि उन्हें मंच पर बुलाया गया था. सलमान खान द्वारा विशेष उपस्थिति शहनाज़ गिल को अलविदा कहने के कुछ ही समय बाद ऐसा हुआ, और फिर उन्होंने शो के लिए शीर्ष दो प्रतियोगियों की घोषणा की. सलमान ने शो में गेहराइयां स्टार कास्ट दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा का भी स्वागत किया था. समूह ने तब ट्रूथ एंड डेयर खेला और हंसी मज़ाक किया. दीपिका ने मजाक में कहा कि वह सलमान का पीछा करती हैं क्योंकि दोनों ने दर्शकों को हंसाया. पादुकोण की गहरियां के सह-कलाकार सिद्धांत चतुर्वेदी ने भी मंच पर एक फुट-टैपिंग रैप गीत का प्रदर्शन किया. उन्होंने बिग बॉस के सेट पर हार्ले डेविडसन मोटरसाइकिल पर रफ डेनिम लुक में एंट्री की.
शहनाज़ गिल ने इस बीच दिवंगत बालिका वधू अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को भावनात्मक श्रद्धांजलि दी, जो बिग बॉस 13 में गिल के साथ सह-प्रतियोगी थे। सलमान और गिल ने बाद में ट्वडा कुट्टा पर नृत्य किया.
गिल के अलावा, कुछ अन्य कलाकार जिन्हें फिनाले में देखा गया था, वे थे एक्स-बिग बॉस विजेता श्वेता तिवारी, उर्वशी ढोलकिया, रुबीना दिलाइक, गौतम गुलाटी और गौहर खान. पूरे शो को दो खंडों में प्रसारित किया गया था, एक शनिवार, 29 जनवरी को रात 8 बजे और दूसरा रविवार, 30 जनवरी को कलर्स टीवी पर. घर में 120 दिनों की अपनी कठिन यात्रा के बाद, प्रकाश 'विजेता' टाइटल होल्डर बन गया.

Latest News

World News